पप्पू ने मृत स्टूडेंट के परिजनों की ली सुध, दुखी परिवार से मिलकर की 1 लाख की मदद

PAPPU-PIC1
पटना में एक पीड़ित की मदद करते पप्पू यादव

पटना : जन अधिकार पार्टी (लो.) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव पटना के एक लॉज में कथित तौर पर सुसाइड करने वाले छात्र अंगद के परिजनों की मदद करने आगे आये हैं. आज शनिवार को उन्होंने अंगद के शोक-संतप्‍त माता-पिता से मुलाक़ात की और साथ ही उन्हें एक लाख रुपये की आर्थिक मदद भी की. सीतामढ़ी के रहने वाले और पटना में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे अंगद की लाश कल लॉज से बरामद की गयी थी. आशंका यह भी जतायी जा रही है कि उसकी हत्‍या कर दी गयी थी.

सांसद पप्पू यादव आज पटना के कुर्जी में तरुमित्र के तत्‍वावधान में आयोजित बिहार लीडरशिप फेस्टिवल में भी शामिल हुए. यहां उन्होंने उपस्थित युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार के नवनिर्माण के लिए युवाओं को आगे आना होगा. युवाओं में नेतृत्‍व का विकास करना होगा. भारत युवाओं का देश है और युवाओं में अपार संभावनाएं हैं.

सांसद ने कहा कि किसी भी देश का भविष्‍य उसके युवा होते हैं. युवाओं को प्रशिक्षित करके देश की नयी पीढ़ी को संवारा जा सकता है. उन्‍होंने कहा कि सभ्‍यता और संस्‍कृति का विकास सदियों से चला आ रहा है. पीढियां विकास का वाहक हैं.

सांसद ने कहा कि राज्‍य में शिक्षा व्यवस्था चौपट हो गयी है. इससे युवाओं का भविष्‍य अंधकारमय होता जा रहा है. शिक्षा और परीक्षा व्‍यवस्‍था की विश्‍वसनीयता समाप्‍त होती जा रही है. इसका खामियाजा हमारे युवाओं को भुगतना पड़ रहा है. इस मौके पर सांसद ने बिहार एक्‍सीलेंस अवार्ड से युवाओं को सम्‍मानित किया.

कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)