लाठी के बल पर विपक्ष की आवाज दबाना चाहते हैं बड़े भाई-छोटे भाई : पप्‍पू यादव

pappu-pc

पटना : जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षण और सांसद पप्‍पू यादव ने पटना में भाजपा के मुख्‍यालय पर राजद कार्यकर्ताओं के हमले पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि छोटे भाई जनता की आवाज दबाने के लिए शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज करवाते है और झूठे मुकदमे में जेल भेज देते हैं. तो बड़े भाई अपने कार्यकर्ताओं को भेजकर विरोधियों को लाठी-डंडे पिटवाते हैं. लोकतंत्र में इसकी इजाजत नहीं दी जा सकती है.



सांसद ने कहा कि बिहार में कानून नाम की कोई चीज नहीं रह गयी है. अपराधी बेकाबू हो गये हैं. सत्‍तारूढ़ दल के कार्यकर्ता ही गुंडागर्दी कर रहे हैं. इससे राजद कार्यकर्ताओं का चरित्र भी उजागर हो गया है. उन्होंने कहा कि लालू यादव समाजवाद के नाम पर अपने बे‍टे-बेटियों के नाम बेनामी संपत्ति अर्जित करते रहे. जब उनकी काली कमाई का खुलासा होने लगा है तो उनका पूरा कुनबा बौखला गया है. हिंसक हो गया है.

pappu yadav on lalu
फाइल फोटो

सांसद ने इस दौरान बिहार में विपक्षी दल भाजपा पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार में विपक्ष निष्क्रिय हो गया है. जनता के मुद्दों पर विपक्ष आंदोलन खड़ा नहीं कर पा रहा है. सांसद ने कहा कि बिहार में असली विपक्ष की भूमिका का निर्वाह जन अधिकार पार्टी ही कर रही है और राज्‍यव्‍यापी आंदोलन चला रही है.

बता दें कि बुधवार की दोपहर बीजेपी-आरजेडी के कार्यकर्ताओं में भीषण झड़प हुई. बताया जा रहा है कि पटना बीजेपी कार्यालय के सामने सैकड़ों की संख्या में आरजेडी कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे. इसके बाद कार्यालय के अन्दर से बीजेपी कार्यकर्ता बाहर निकले और फिर उनमें हिंसक झड़प हो गई.  मामले ने देखते-देखते तूल पकड़ लिया और मौके पर मौजूद कई गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए. सूचना मिलते ही मौके पर कई थाना की पुलिस पहुंच गई. पुलिस को मामला शांत कराने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी.

यह भी पढ़ें :

पटना में RJD-BJP कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प, लाठी-डंडे चले, कई घायल

लालू-तेजस्वी-तेजप्रताप के खिलाफ कोतवाली में एफआईआर, ADG बोले- देखेंगे सबूत

राजद ने पूछा- भाजपा दफ्तर में कहां से आई शराब की बोतलें