रामविलास ने कहा – अब NDA में आ जाएं नीतीश

paswan

पटना : केंद्रीय मंत्री व लोक जनशक्ति पार्टी अध्यक्ष रामविलास पासवान ने पटना में राजद कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा कार्यालय पर किये गए कथित हमले की निंदा की है. उन्होंने कहा है कि सरकार में रहते राजद कार्यकर्ताओं द्वारा सरेआम गुण्डागर्दी करना लोकतंत्र की हत्या है. पासवान ने साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अब राज्य में कानून-व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए.

पासवान ने ट्वीट कर बुधवार की घटनाओं पर अपनी प्रतिक्रिया दी. एक के बाद एक 4 ट्वीट कर उन्होंने घटना की निंदा करने के साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को NDA में आने की सलाह भी दे डाली. उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया कि नीतीश कुमार सख्ती से कानून-व्यवस्था का पालन करें या लाचार हैं और एनडीए में आना चाहते तो उनका स्वागत है.

paswan

 

पासवान ने जो ट्वीट किये, वो हैं –

1 लालूजी पर हुई छापेमारी के खिलाफ राजद कार्यकर्ताओं द्वारा पटना में भाजपा कार्यालय पर हमला एवं पथराव निंदनीय है.

2 बिहार मे जदयू-राजद और कांग्रेस के महागठबंधन की सरकार है. ऐसे में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं द्वारा सरेआम गुण्डागर्दी करना लोकतंत्र की हत्या है.

3 भ्रष्टाचार को छिपाने का लालूजी का यह तरीका बहुत पुराना है.

4 अब वक्त आ गया कि नीतीश कुमार सख्ती से कानून-व्यवस्था का पालन करें या लाचार हैं और एनडीए में आना चाहते तो उनका स्वागत है.

RAM

बता दें कि बुधवार सुबह पटना बीजेपी कार्यालय में सैकड़ों की संख्या में पहुंचे आरजेडी कार्यकर्ताओं ने पथराव शुरू कर दिया. मामले ने देखते-देखते तूल पकड़ लिया और कई गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए. वहीं सूचना मिलते ही मौके पर कई थाना की पुलिस पहुंच गयी है. मामले को शांत कराने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि हंगामा करने वालों की पहचान कर के दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें :
पटना में RJD-BJP कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प, लाठी-डंडे चले, कई घायल
लालू-तेजस्वी-तेजप्रताप के खिलाफ कोतवाली में एफआईआर, ADG बोले- देखेंगे सबूत