राजद ने कहा, भाजपा में बेरोज़गार सुशील मोदी अब गुणा-भाग कर रहे हैं

manoj

पटना (नियाज़ आलम) : आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी और पार्टी की राज्यसभा सांसद मीसा भारती पर भाजपा नेता सुशील मोदी के आरोपों पर राष्ट्रीय जनता दल ने पलटवार किया है. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा है कि आज पुनः विशुद्ध रूप से भाजपा में बेरोज़गार सुशील मोदी ने फरेब और झूठ के सहारे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. सार्वजनिक रूप से उपलब्ध सूचनाओ के इर्द-गिर्द अपनी कल्पना से झूठ की बातें जोड़ी.



झा ने कहा कि मोदी को जनता से यह तो बताना चाहिए था कि आपके द्वारा लहराए गए कागजात हमने ही संबंधित अधिकारियों को सौंपे थे. राजद प्रवक्ता ने कहा कि मोदी की हताशा के इस दौर में सामान्य ज्ञान ने भी उनका साथ छोड़ दिया है. तत्कालीन सर्किल रेट और वर्तमान सर्किल रेट में भी वो घर बैठकर गुणा भाग कर रहे हैं. दस वर्ष पुराने एक ट्रांजेक्शन जिसमे सारी अहर्ताएं पूरी की गई थी, उसमें भी वो अपने हिसाब से खोट और फरेब ढूंढने की असफल कोशिश कर रहे हैं.

manoj

मनोज झा ने कहा कि कमाल है, उनके भाजपा के शीर्ष नेता लोग इस तरह के ट्रांजेक्शन करे तो वो गंगा की तरह पवित्र है, लेकिन हमारे मामले में बेईमानी की चादर ओढ़कर साक्ष्य देखे जाते है. उन्होंने कहा कि हमने बीते दिनों उनसे शुचिता, पारदर्शिता और ईमानदारी के मद्देनजर उनके कारनामों पर कुछ सवाल उठाए थे. वो सारे सवाल आज भी उनकी ज़ुबान खुलने का इंतज़ार कर रहे हैं. बता दें कि सुशील मोदी ने राज्यसभा सांसद मीसा भारती पर मुखौटा कंपनियों के माध्यम से दिल्ली में काला धन सफेद करने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें :

सुमो का सवाल : 1 लाख की पूंजी से 50 करोड़ की मालिक कैसे बनी मीसा भारती?

‘फर्जी कंपनी बना कौड़ियों के भाव खरीद ली करोड़ों की जमीन’

‘बकने दो भाजपाइयों को, हम विकास में मस्त हैं’