मोदी के बाद राजद ने फिर की प्रेस कांफ्रेंस, कहा – 24 घंटों में होगा सनसनीखेज खुलासा

manoj-1

पटना (नियाज आलम) : राष्ट्रीय जनता दल और प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी के बीच आरोपों प्रत्यारोपों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार प्रेस वार्ता के माध्यम से दोनों पक्ष एक दूसरे पर हमले कर रहे हैं. इसी क्रम में सोमवार को पहले राजद कार्यालय में पूर्व सांसद व पूर्व वन एवं पर्यावरण मंत्री जगदानंद सिंह ने सुशील मोदी पर हमला किया. इसके बाद मोदी ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रेसवार्ता कर राजद सुप्रीमो लालू यादव को निशाना बनाया तो तुरंत बाद राजद कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने एक बार फिर मोदी को घेरा.



राजद द्वारा दिन के दूसरे प्रेस कांफ्रेंस में मनोज  झा ने कहा कि मोदी गोलपोस्ट और गोलकिपर बराबर बदलते रहते हैं. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी का यह दावा कि वे फूलटाईम राजनीति करते हैं, सरासर गलत है. दरअसल उनका दूसरा व्यवसाय भी है. झा ने कहा कि यह संयोग तो नहीं हो सकता कि जैसे-जैसे सुशील मोदी का राजनीतिक ग्राफ बढ़ता है, वैसे-वैसे ही उनके भाई राजकुमार मोदी के व्यवसाय का ग्राफ बढ़ता है.

manoj-1

दरअसल मोदी ने सोमवार को कहा था कि वह फूल टाइम राजनीति करते हैं उनका कोई व्यवसाय नहीं है. इससे पहले रविवार को भी मनोज झा ने प्रेसवार्ता कर मोदी पर जमकर हमला किया था. झा ने कहा कि मोदी जिस दस्तावेज को आधार बनाकर खुलासे की बात करते हैं, वह पहले से ही पब्लिक डोमेन में है. मनोज झा ने कहा कि सुशील मोदी तो खुले का खुलासा करते हैं. हम बंद का खुलासा करेंगे.

झा ने कहा कि सुशील मोदी के भाई राजकुमार मोदी और उनके दोनों बेटे की 200 कंपनी का पता एक ही है. उन्होंने कहा कि जो पता राजकुमार मोदी के आशियाना होम्स का है उसी पते पर 200 कंपनी और रजिस्टर्ड है. झा ने सुशील मोदी पर हमला करते हुए कहा कि जब सुशील मोदी बिहार के डिप्टी सीएम हुआ करते थे उसी समय उनके भाई और बेटे की कंपनी का ग्राफ कैसे बढ़ा इसकी भी जांच होनी चाहिए. मनोज झा ने कहा कि अगले 24 घंटों में और भी सनसनीखेज खुलासा होगा.

यह भी पढ़ें :
‘दिमागी दिवालिया हो गए हैं सुमो, टेंडर से नहीं होता वन विभाग का काम’
लालू प्रसाद ने सुमो से पूछा- बताओ RK मोदी तुम्हारा मौसा है या फूफा?
राजद ने भी किया सुमो पर खुलासा, कहा – अभी तो ट्रेलर है...