‘छोटे मोदी अपनी चिंता करें, हो सकता है जल्द उनका परिवार जेल में दिखे’

RJD-PRAGTI

पटना (नियाज़ आलम) : राष्ट्रीय जनता दल की 27 अगस्त को गांधी मैदान में होने वाली रैसी तक लालू प्रसाद जेल में रहेंगे या बाहर? भाजपा नेता सुशील मोदी के इस कटाक्ष पर राजद ने पलटवार किया है. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी प्रगति मेहता ने कहा कि भाजपा नेता सुशील मोदी अब पूरी तरह पटरी से उतर चुके हैं. यही कारण है कि वह अनाप-शनाप बोल रहे हैं.



प्रगति ने कहा कि मोदी का बड़बोलापन देखिये कि उन्होंने कह दिया कि 27 अगस्त की रैली तक लालू प्रसाद जेल में रहेंगे या बाहर. मेहता ने मोदी पर हमला करते हुए कहा कि छोटे मोदी आप लालू की चिंता छोड़ दीजिए. आप अपनी और अपने परिवार की चिंता कीजिये. आपके लोगों ने जितनी बेनामी संपत्ति बनाई है, उससे तो लगता है कि आप और आपके परिवार के लोग ही जल्द जेल में दिखेंगे.

RJD-PRAGTI

 

राजद प्रवक्ता ने कहा कि लगता है सूमो अब खुद को कोर्ट से भी ऊपर समझने लगे हैं. राजद सुप्रीमो का मामला न्यायालय में है और हमें न्यायालय पर पूरा भरोसा है. कोर्ट से उन्हें न्याय मिलेगा. मेहता ने कहा कि सुशील मोदी की पार्टी तो लालू प्रसाद के नाम से ही घबराती है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन बनाकर बिहार से तो भाजपा को खदेड़ दिया गया. अब राष्ट्रीय स्तर पर महागठबंधन बनाने की कवायद शुरू हो गई है. 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में जोरदार रैली होगी और धर्मनिरपेक्ष दलों को एकमंच पर लाकर देश को भाजपा से मुक्त किया जाएगा.

बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने आगामी 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में महारैली के आयोजन का ऐलान किया है. लालू ने इसमें देश के सभी भाजपा विरोधी दलों को एक मंच पर लाने की बात कही है.

यह भी पढ़ें :
‘जेल से बाहर रहेंगे तब न 27 अगस्त को रैली करेंगे लालू’
‘मोदी सरकार की उपलब्धि है, जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान का झंडा लहराना’
सुमो का सवाल : 1 लाख की पूंजी से 50 करोड़ की मालिक कैसे बनी मीसा भारती?
राजद ने न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ को भेजा लीगल नोटिस