‘नीतीश ने सबको ठगा है, बिहार की जनता उन्हें माफ़ नहीं करेगी’

bhai-virendra
फाइल फोटो

पटना : राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बिहार की सियासत में शुरू हुआ धमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. बयानबाजियों के इस दौर में कोई किसी से पीछे नहीं रहना चाहता. इसी क्रम में राजद विधायक भाई बीरेंद्र ने सीधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए उन्हें अवसरवादी करार दिया है. भाई बीरेंद्र ने नीतीश कुमार द्वारा भाजपा समर्थित रामनाथ कोविंद को समर्थन दिए जाने को ‘बड़ी गलती’ बताया.

समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए राजद विधायक भाई बीरेंद्र ने कड़े लहजे में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उन लोगों में से हैं, जिन्होंने हमेशा दूसरों को धोखा दिया है. उन्होंने कहा – नीतीशजी ऐसे हैं, कोई सगा नहीं जिसको ठगा नहीं. वो हमेशा लोगों को मुर्ख बनाने की कोशिश करते हैं.

bhai-virendra

भाई बीरेंद्र ने आगे कहा कि बिहार की जनता नीतीश कुमार को कभी माफ़ नहीं करेगी. बिहार की एक बेटी को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया गया है. उन्हें थोड़ा रुक कर सोच-विचार करना चाहिए था. उन्होंने (नीतीश ने) बड़ी गलती की है जिसकी कीमत चुकानी होगी.

इससे पहले भाई बीरेंद्र ने पीटीआई से बात करते हुए कहा था कि नीतीश कुमार को अपनी पार्टी या गठबंधन से कोई लेनादेना नहीं है. वे वही करते हैं, जो उनके निजी राजनीतिक हित के लिए अच्छा होता है.

गौरतलब है कि शुक्रवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के आवास पर आयोजित इफ्तार पार्टी के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा था – मीरा कुमार के प्रति मेरे मन में बहुत सम्मान है. लेकिन ‘बिहार की बेटी’ को सिर्फ हारने के लिए कैंडिडेट बनाया गया है. नीतीश कुमार ने पहले ही रामनाथ कोविंद को समर्थन देने का ऐलान कर दिया था. इसके बाद राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने उनसे अपने निर्णय पर फिर से विचार करने की अपील करते हुए ‘ऐतिहासिक गलती’ न करने को कहा था.

यह भी पढ़ें –
बोले रामविलास, NDA में अगर आयें नीतीश तो बिहार में अपराध में आएगी कमी
लालू के इफ्तार में पहुंचे नीतीश, टोपी पहनाकर हुआ स्वागत
राजद-कांग्रेस को नीतीश की दो-टूक, ‘बिहार की बेटी’ को हराने के लिए खड़ा न करे विपक्ष