RJD विधायक ने दर्ज कराया FIR, मिली है जान से मारने की धमकी

पटना : आरजेडी विधायक एज्या यादव ने धमकी और अभद्र व्यवहार करने के मामले में पटना पुलिस से कंप्लेन की है. इस मामले में महिला विधायक ने रविवार को पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना में एफआईआर दर्ज कराया है. अज्ञात अपराधियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद से पटना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

एज्या यादव समस्तीपुर के मेहदीगंज विधानसभा इलाके की विधायक हैं. बुद्धा कॉलोनी थाना के तहत सुर सुधा लेन में आरजेडी विधायक का घर है. दरअसल, ये पूरा मामला शनिवार का है. दोपहर के वक्त वो अपने घर पर थीं. तभी दोपहर करीब डेढ़ बजे उनके मोबाइल पर अननोन मोबाइल नंबर 90512113031 से कॉल आया. जिसे एज्या यादव ने रिसीव किया.

EJYA-YADAV-RJD
पति के साथ एज्या यादव

कॉलर ने महिला विधायक के साथ पहले तो अभद्र व्यवहार किया. जब महिला विधायक ने फटकार लगाई तो कॉलर ने उन्हें जान से मारने तक की धमकी दे डाली. इस कॉल के बाद महिला विधायक और उनकी फैमिली थोड़ी सहम गई. सबसे पहले उन्होंने इस पूरे मामले की जानकारी समस्तीपुर पुलिस को दी थी. वहां के एसपी को सारी बातें बताई. लेकिन रविवार को मामला पटना में दर्ज किया गया.

गंभीरता से शुरू कर दी गई मामले की जांच

महिला विधायक को जान से मारने की धमकी देने और अभद्र व्यवहार किए जाने के इस मामले को पटना के एसएसपी मनु महाराज ने काफी गंभीरता से लिया है. पूरे मामले की जांच और कॉलर को पकड़ने के लिए बुद्धा कॉलोनी थाना की पुलिस टीम को खास तौर पर आदेश दिए गए हैं. एसएसपी ने साफ कर दिया है कि जिस किसी ने भी ये हरकत की है, उसे पटना पुलिस की टीम जल्द ही अपने कब्जे में लेगी.

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI मेंअपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदेंमुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू

 (लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)