RJD विधायक दल की बैठक ख़त्म, सिद्दीकी बोले – अपने निर्णय पर अटल

पटना : राष्ट्रपति चुनाव के एक दिन पहले आज रविवार को सभी राजनीतिक दलों में बैठकों का सिलसिला चल रहा है. बिहार के वर्तमान राजनीतिक हालात को देखते हुए माना जा रहा है कि राष्ट्रपति चुनाव के नाम पर् अलग-अलग राजनीतिक दलों की होने वाली बैठक में ज्यादा चर्चा वर्तमान राजनीतिक हालात पर ही होगी. इस क्रम में पटना में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर राजद के विधायक दल की बैठक हुई है. बैठक में जिस सबसे महत्वपूर्ण मुद्दे पर चर्चा होने का कयास सभी के द्वारा लगाया जा रहा था, वह मुद्दा था डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का. हालांकि राजद की बैठक के बाद बाहर निकले मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी ने तेजस्वी के मुद्दे पर किसी चर्चा से इन्कार किया है.

राजद विधायक दल की बैठक के बाद बाहर आये पार्टी के वरिष्ठ नेता-सह-वित मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि इस दौरान तेजस्वी और गठबंधन के मुद्दे पर कोई प्रस्ताव नहीं आया, न ही बैठक में किसी सदस्य ने कोई सुझाव दिया. उन्होंने कहा कि तेजस्वी के मुद्दे पर राजद विधानमंडल दल के फैसले पर अटल है. तेजस्वी पर पहले लिए गए फैसले में कोई बदलाव संभव नहीं है.

rjd

गौरतलब है कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने राष्ट्रपति चुनाव को लेकर विधायक दल की यह बैठक बुलाई थी. बैठक में राजद के सभी विधायक व मंत्री पहुंचे थे. राजद की इस बैठक के बाद देर शाम कांग्रेस और राजद के विधायक दल की एक और मीटिंग पटना के मौर्या होटल में हो रही है. इसमें राष्ट्रपति चुनाव में वोटिंग को लेकर चर्चा होनी है.

इधर, महागठबंधन के घटक में शामिल जदयू आज सीएम आवास पर अपनी अलग बैठक कर रही है. बीजेपी विधानमंडल दल के साथ-साथ एनडीए की बैठक भी आज शाम हो चुकी है. इन दोनों बैठकों में भी तेजस्वी यादव से जुड़े मामले पर किसी चर्चा की खबर नहीं है.

यह भी पढ़ें – 
एनडीए की बैठक में भी नहीं उठा तेजस्वी यादव का मुद्दा
जदयू की बैठक : तेजस्वी यादव पर कुछ भी नहीं बोले नीतीश कुमार