राजद ने न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ को भेजा लीगल नोटिस

पटना (नियाज़ आलम) : राजद की राज्यसभा सांसद मीसा भारती के दिल्ली में कथित फार्म हाउस सौदे को लेकर अंग्रेज़ी न्यूज़ चैनल ‘टाइम्स नाउ’ को लीगल नोटिस भेजा गया है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने ये बात रविवार को अपने प्रेस कांफ्रेंस में कही है. इसके साथ ही उन्होंने किसी फार्म हाउस के सौदे से इनकार करते हुए कहा कि खेत को फार्म हाउस बताया जा रहा है.

प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद टाइम्स नाउ के रिपोर्टर के सवाल पर लालू ने कहा कि कोई ‘मिशेल-फिशैल’ कंपनी नहीं है. उन्होंने ज़मीन सौदे पर कहा कि कौन कितनी संपत्ति खरीद रहा है, कौन बेच रहा है, इसका क्या मतलब है. उन्होंने अपने अंदाज़ में कहा कि ‘बेल पका तो कौव्वे के बाप को क्या?’ लालू ने आरोप लगाया कि एक चैनल पहले से ही सुपारी लेकर बैठा है. राजद सुप्रीमो ने कहा कि जो लोग भाजपा के आगे झुकते नहीं है, भाजपा उनके चरित्र हनन में लग जाती है.

lalu-pc1

क्या है मामला

बता दें कि टाइम्स नाउ ने बीते दिनों किये एक खुलासे में बताया था कि दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास की प्राइम लोकेशन पर लालू की बेटी मीसा भारती के नाम से जमीन खरीदी गयी. चैनल ने बताया कि इस जमीन को खरीदने में ब्लैक मनी का इस्तेमाल किया गया.

times-lalu

आरोप है कि मीसा भारती ने एक लाख रुपये में कंपनी बनायी थी. इस कंपनी के 10 रुपये के शेयर 100 रुपये प्रति शेयर की दर से, फिलहाल जेल में बंद, सुरेंद्र जैन व वीरेंद्र जैन ने खरीदे. उन्होंने कहा कि ऐसा चार कंपनियों ने किया और फिर उस शेयर को वापस दस रुपये की दर से मीसा भारती की कंपनी को बेच दिया. इस तरह मीसा भारती ने अपनी कंपनी के शेयर पर 90 रुपये प्रति शेयर की दर से कमाई की. उन्हें 1.20 करोड़ रुपये चेक से मिला. इस पैसे से बृजबासन में जमीन व फॉर्म हाउस खरीदे गये.

यह भी पढ़ें :

‘मोदी सरकार की उपलब्धि है, जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान का झंडा लहराना’

थानेदार पर ‘लाल’ हुए लालू, एसपी से की बात

राजद ने कहा, भाजपा में बेरोज़गार सुशील मोदी अब गुणा-भाग कर रहे हैं