राजद : यहां आरएसएस की दाल गलने वाली नहीं है

पटना (नियाज़ आलम) : सुशील मोदी बनाम राजद की जुबानी जंग लगातार जारी है. इसी क्रम में राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी प्रगति मेहता ने सुशील मोदी और भाजपा पर निशाना साधा है. मेहता ने कहा है कि भाजपा नेता सुशील मोदी के रोज-रोज बोलने से कुछ नहीं होने वाला है. अपनी पार्टी में जगह बनाने और मीडिया में बने रहने के लिए ही छोटे मोदी बार-बार लालू प्रसाद के बारे में बोलते रहते हैं. उनके रोज के प्रलाप से महागठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है.



उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद सिर्फ जन-जन के नेता ही नहीं बल्कि सामाजिक न्याय के प्रणेता और दबे-कुचलों की आवाज हैं. वह पिछड़े, अकलियत और वंचित तबके के लोगों की दिलों में बसते हैं. राजद प्रवक्ता ने कहा कि जब से लालू प्रसाद ने पिछड़े तबके को आगे लाने की लड़ाई शुरू की तब से ही उन्हें घेरने का कुचक्र रचा जाने लगा. सामंती ताकतों ने उन्हें कई बार घेरने की कोशिश की, लेकिन राजद सुप्रीमो ने हर बार उनके मंसूबों को चकनाचूर कर दिया. वह कभी ना रुके और ना ही सामाजिक न्याय की गाड़ी की रफ़्तार कम होने दी.

pragti

राजद प्रवक्ता ने कहा कि बिहार में जब राजद-जदयू और कांग्रेस के महागठबंधन की ताकत के सामने भाजपा परास्त हो गई तो अब भाजपा-आरएसएस की सारी शक्तियां महागठबंधन में फूट डालने में जुटी है. लेकिन यहाँ उनकी दाल गलने वाली नहीं है.

यह महागठबंधन ना सिर्फ अटूट है बल्कि देश के स्तर पर भी जल्द ही आकार लेगा और भाजपा से देश को मुक्त कराके ही दम लेगा.