सिरारी हादसे पर लालू-तेजस्वी ने जताया दुःख , घायलों के बेहतर इलाज का निर्देश

⁠⁠⁠पटना (नियाज़ आलम) : ⁠⁠⁠शेखपुरा के सिरारी स्टेशन के निकट मालगाड़ी से कट कर 7 व्यक्तियों की मौत पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना जताते हुए रेल एवं जिला प्रशासन को घायलों के समुचित उपचार का निर्देश दिया है. इसके साथ ही उन्होंने इस दुखद दुर्घटना मे हताहत लोगों की आत्मा की शांति के लिये ईश्वर से प्राथना की.

मई दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी

इससे पहले राजद सुप्रीमो ने मई दिवस की पूर्व संध्या पर देश एवं राज्य के तमाम मेहनतकशों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी. इस दौरान उन्होंने कहा कि यह दिन मेहनतकशों के सम्मान का दिन है. उनकी ही कठिन मेहनत का प्रतिफल है कि आज देश एवं राज्य विकास और प्रगति के पथ पर निरंतर आगे बढ़ रहा है. मैं तमाम लोगों से अपील करता हूं कि वे मेहनतकशों को हर जगह सम्मान दें. मजदूरों को उचित मज़दूरी अवश्य दी जाये.

फाइल फोटो

इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, स्वास्थय मंत्री तेज प्रताप यादव, राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने भी मई दिवस के अवसर पर तमाम मेहनतकशों के प्रति सम्मान और आदर प्रेषित करते हुए उन्हें हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी है और तमाम मेहनतकशों के सुखद जीवन की कामना की है.

शार्टकट के चक्कर में हुई 7 की मौत

बता दें कि रविवार की देर शाम किउल-गया रेलखंड के सिरारी स्टेशन के समीप हुए दर्दनाक रेल हादसे में 7 लोगो की मौत हो गयी. जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं. सभी घायलों का ईलाज शेखपुरा सदर अस्पताल में चल रहा है. वहीं गंभीर रूप से सभी घायलों को पटना रेफर किया गया है. बताया गया कि घटना शॉर्टकट के चक्कर में हुई हैं.

यह भी पढ़ें :

सांसद कहकशां परवीन के घर बमबाजी मामले में पुलिस की जांच जारी, आपसी विवाद का शक

बिहार के इस जिले में सामान की तरह बिक रहे बच्चे, हर महीने लगती है बोली

राजद प्रशिक्षण शिविर : तैयारियों को फाइनल टच , राजगीर में जुटेंगे कवि-लेखक-विचारक