भाजपा को दिया जवाब : मेरा नाम लालू है, मुझे धमकी न दें

lalu-yadavtweet-master.jpg
फाइल फोटो

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद रविवार से फिर अपने रंग में दिख रहे हैं. रविवार को उन्होंने पहले तो केंद्र की भाजपा सरकार के 3 साल पूरे होने से पहले प्रेस कांफ्रेंस किया और कश्मीर, जवानों की शहादत, भाजपा शासित राज्यों में अपराध सहित कई मुद्दों पर खुलकर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला किया. इसके बाद रविवार देर रात उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से बिहार भाजपा नेताओं पर भी करारा हमला किया. लालू ने ट्वीट कर सुशील मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा उन्हें धमकी देने की कोशिश न करे. वो लालू हैं, और इन धमकियों से नहीं डरते.



रविवार को लालू की प्रेस कांफ्रेंस के बाद बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा था कि उन्होंने (लालू ने) 27 अगस्त को पटना में महारैली का आयोजन किया है. पता नहीं तबतक लालू जेल से बाहर रहेंगे या नहीं. मोदी की इसी बात पर बिफरे लालू ने कहा, भाजपा कहती है कि वो मुझे जल्द से जल्द जेल भेजेगी, ताकि मैं 27 अगस्त को रैली न कर पाऊं. मेरा नाम लालू है, मुझे ऐसे धमकी देने वालों को देखकर दया आती है.

lalu-yadavtweet-master.jpg

लालू ने यह भी कहा कि अहंकारी और फासिस्ट भाजपा नेता सावधान हो जायें. लालू को धमकाने से पहले अपना चेहरा आईने में देख लें. बिहार में हजारों-लाखों लालू हैं.

राजद सुप्रीमो ने इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा नेतृत्व पर भी हमला किया. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, ‘मोदी और शाह लहर-लहर के नगर-नगर, डगर-डगर घूम-घूमकर चटर-पटर कर केवल गोल-गोल बाते कर रहे है. कहीं विकास नही हो रहा. ये हर फ्रंट पर फ़ेल हो चुके है.’ एक अन्य ट्वीट में उन्होंने तंज भरे अंदाज में गाने की पंक्तियों के साथ कहा, ‘क्या हुआ तेरा वादा, वो क़सम वो इरादा..? मोदी ने युवाओ से 2 करोड़ सालाना रोज़गार का वादा किया था? तीन साल मे दो हज़ार को भी रोजगार नही दिया.

लालू ने फिर पूछा, ‘मोदीजी बताओ, 3 साल मे कितने स्मार्ट सिटी तैयार हुए? सांसदो के गोद लेने से कितने गाँवों की काया पलट हुई? सब गोल-मोल जुमले थे, जुमलों का क्या?

यह भी पढ़ें :
‘जेल से बाहर रहेंगे तब न 27 अगस्त को रैली करेंगे लालू’
‘मोदी सरकार की उपलब्धि है, जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान का झंडा लहराना’
राजद ने न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ को भेजा लीगल नोटिस