फिर बिगड़ा जायका : लालू की दो टूक – तेजस्वी नहीं देंगे इस्तीफा

पटना : बिहार में महागठबंधन को बचाने की कांग्रेस प्रेसिडेंट सोनिया गाँधी की कवायद पर फिर से ग्रहण लग गया है. रांची से लौटने के बाद मीडिया से बातचीत में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने स्पष्ट कर दिया कि उनकी कोई बातचीत सोनिया गाँधी से नहीं हुई है. पहले यह कहा जा रहा था कि आज शुक्रवार को सोनिया गाँधी ने सुलह-सपाटे के लिए लालू प्रसाद और नीतीश कुमार से कई दफे बातचीत की है. इसकी पुष्टि जदयू के राष्ट्रीय महासचिव के सी त्यागी भी कर रहे थे.

लालू प्रसाद ने कहा कि सोनिया गाँधी से नीतीश कुमार की बातचीत हुई और हुई तो क्या हुई, हमें नहीं पता है. लेकिन हम यह स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि बिहार के डिप्टी चीफ मिनिस्टर तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देने जा रहे हैं. किसी षड़यंत्र से मैं डरने वाला नहीं हूँ. कोई कितना भी भभकी दे, लालू प्रसाद यादव डिगेगा नहीं. तेजस्वी यादव निर्दोष हैं, इसलिए इस्तीफा क्यों देंगे? राजद का कोई मंत्री भी इस्तीफा नहीं देने जा रहा है.

यादव ने कहा कि बार-बार हमें स्पष्टीकरण देना भी नहीं है. मीडिया कई तरीके से भ्रम फैला रहा है, जिसकी हम परवाह नहीं करते हैं. बिहार की जनता सच जानती है. जनता हमारे साथ है. राजद की पूर्व सहमति भी तेजस्वी यादव के इस्तीफे नहीं देने के पक्ष में है.

उन्होंने कहा कि बिहार में गठबंधन अटूट है. हमें कोई खतरा नहीं दिखता, जिसे दिख रहा हो, वो जाने. हम 27 अगस्त की महारैली ‘भाजपा भगाओ, देश बचाओ’ की तैयारी में लगे हैं. यह रैली पूरे देश को संदेशा देगी. षड़यंत्रकारी ताकतों को जवाब देगी. देश विपक्ष की एका को देखेगा. और हमें अभी कुछ नहीं बोलना.

यह भी पढ़ें –

सोनिया गांधी की गारंटी : तेजस्वी देंगे इस्तीफा, नीतीश-लालू रहेंगे साथ-साथ

लालू बोले – सत्‍यमेव जयते, तेजस्‍वी ने कहा – भूंजा खाओ, मस्‍त रहो

अब लालू की छोटी बेटी राजलक्ष्मी ने सुमो को किया है चैलेंज, जानिए- क्या है ये पंगा

पप्‍पू बोले : लालू ‘बलिदानी’ दिखने को तेजस्‍वी की बर्खास्‍तगी चाहते हैं , दूसरे को मौका नहीं देंगे