महागठबंधन में भेद नहीं, सब मीडिया की साजिश : लालू

lalu

पटना : राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को बड़ा बयान देते हुए कहा है कि महागठबंधन अटूट है. उन्होंने कहा कि कहीं कोई मतभेद नहीं है. लालू प्रसाद बुधवार को रांची जाने के क्रम में पटना एयरपोर्ट पहुंचे थे. यहां मौजूद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने ये बातें कहीं.

पटना एयरपोर्ट पर लालू प्रसाद ने पत्रकारों से महागठबंधन को अटूट बताते हुए कहा कि राजद और जदयू के बीच कथित तल्खी के लिए मीडिया जिम्मेवार है. उन्होंने कहा कि यह मीडिया है जो महागठबंधन में फूट डालने की कोशिश कर रहा है. लेकिन इस काम में मीडिया कभी सफल नहीं होगा.

lalu
फाइल फोटो

लालू ने साथ ही मीरा कुमार को राष्ट्रपति पद के लिए आज उनके नामांकन पर शुभकामनाएं भी दी. लालू आज चारा घोटाला के मामले में पेश होने के लिए रांची गए हैं. वहाँ उन्हें गुरुवार को सीबीआई की अदालत में पेश होना है. बताया जा रहा है कि अगले दो दिन वो रांची में ही रहेंगे.

गौरतलब है कि आगामी राष्ट्रपति चुनाव को लेकर मीरा कुमार की उम्मीदवारी पर राजद और जदयू में तकरार हाल में बढ़ गई है. दोनों दलों के नेताओं ने एकदूसरे पर तीखी बयानबाजी भी की है. इन बयानबाजियों पर दोनों दलों के शीर्ष नेता लालू प्रसाद और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने-अपने प्रवक्ताओं को चेताया भी है. राजद ने अपने एक प्रवक्ता को पद से हटा भी दिया है. नीतीश कुमार ने भी मंगलवार को पटना में पार्टी नेताओं की बैठक की थी जिसमें अनावश्यक बयानबाजी से बचने का निर्देश दिया था.

इसके बाद ही बुधवार को जदयू महासचिव के सी त्यागी के भी सुर बदले और उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार को लेकर मतभेद है और इस मतभेद को लेकर ही एेसी बातें उभरी हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में गठबंधन सुरक्षित है और नीतीश की सरकार भी सुरक्षित है और गठबंधन की उम्र अभी काफी लंबी है और यह 2025 तक मजबूती से कायम रहेगा. इससे पहले उन्होंने कहा था कि जदयू, भाजपा के साथ गठबंधन में सहज था.

यह भी पढ़ें –
अब केसी त्यागी का दो टूक : महागठबंधन में कोई मतभेद नहीं, 2025 तक नहीं है कोई प्रॉब्लम
बयानबाजी से नीतीश नाराज, लगाई प्रवक्ताओं की क्लास
चारा घोटाला मामलाः आज रांची रवाना होंगे लालू, कल CBI कोर्ट में पेशी है