‘डॉक्टर मोदी जल्द करेंगे पाक की सर्जरी’

PM Modi
फाइल फोटो

लाइव सिटीज डेस्कः  जम्मू-कश्मीर में सैनिकों पर हो रही पत्थरबाजी की घटनाओं पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कश्मीर में सैनिकों पर फेंके जा रहे पत्थर की घटनाए पाकिस्तान प्रायोजित हैं. पाकिस्तान पैसे के बल पर यह सब करा रहा है. हालांकि, पाकिस्तान को करारा जवाब मिल रहा है. विश्व मानचित्र पर उसको अलग-थलग करने की कोशिश भी जारी है. पीएम मोदी डॉक्टर है वे पाकिस्तान का पूरा इलाज करेंगे.

शाहनवाज ने पीएम नरेन्द्र मोदी को डॉक्टर की संज्ञा देते हुए कहा कि डॉ. मोदी के पास पाकिस्तान के हर मर्ज का इलाज है. अभी हमारे दो सैनिक शहीद हो गये थे, जिसकी जगह हमने उनके 12 लोगों को मार गिराया. जब तक पाक आतंकवाद से तोबा नहीं करता, तब तक विरोध जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि पाक अपनी आदत से बाज नहीं आ रहा है. बॉर्डर इलाके में सैनिकों की वरदी में आतंकी छुपे हुए हैं.

उन्होंने कहा कि पाक के नापाक इरादे की वजह से एक दिन पाक का नामोनिशान दुनिया से मिट जायेगा. देश की वर्तमान स्थिति नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सुधरने लगी है. देश में जीएसटी लागू हो गया है. इससे देश में आर्थिक क्रांति का सूत्रपात हो गया है.

वहीं तीन तलाक पर उन्होंने कहा कि इस मामले में केन्द्र सरकार ने अदालत में अपना पक्ष रख दिया है. बिहार सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में शराब तो बंद है पर सत्ता का नशा चढ़ा हुआ है. लालू व नीतीश महागठबंधन की बात कर रहे हैं लेकिन, जनता इसे समझ चुकी हैय. जो हवा यूपी में चली है उसको बिहार आने में देर नहीं लगेगी.

यह भी पढ़ें-
पत्थरबाजों को क्लीन बोल्ड करती कश्मीर की रूबिया सईद
जम्मू कश्मीर में फिर आतंकी हमला, 3 जवान शहीद, 2 आतंकी ढेर
पाकिस्तानी सेना ने दो जवानों की हत्या की, शवों को किया क्षत-विक्षत