बेऊर जेल की सुरक्षा को दिखा रहा था ठेंगा, अंदर फेंक रहा था मोबाइल फोन; फिर तो लोगों ने धून दिया

लाइव सिटीज, पटना : पटना बेऊर जेल की सुरक्षा व्यवस्था को ठेंगा दिखाना युवकों को महंगा पड़ा. जेल के अंदर मोबाइल फोन समेत अन्य सामानों को फेंकने वाले तीन में से दो युवकों को लोगों ने पकड़कर पहले धून दिया. इसके बाद दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया. जब​कि तीसरा युवक भागने में सफल रहा. हिरासत में लिये गये दोनों युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

मिल रही जानकारी के अनुसार, दरभंगा पार्सल ब्लास्ट मामले को लेकर अभी बेऊर जेल काफी संवेदनशील हो गया है. दरभंगा पार्सल ब्लास्ट मामले में गिरफ्तार चारों संदिग्धों को बेऊर जेल में ही रखा गया है. इसे लेकर एटीएस से लेकर एनआइए के अधिकारी भी सतर्क हैं. जेल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. ऐसे में जेल के अंदर बाहर से सामान फेंकने का प्रयास करना युवकों के लिए जी का जंजाल बन गया.

बताया जाता है कि बेऊर जेल के अंदर तीन युवक बाहर से गांजा, मोबाइल सहित कई आपत्तिजनक सामान फेंकने का प्रयास कर रहे थे. यह वाकय आज सुबह जेल के वॉच टावर नंबर 5 के पास हुआ. ऐसा करते हुए तीनों को स्थानीय लोगों ने देख लिया. फिर क्या, उन्हें खदेड़ कर लोगों ने पकड़ लिया. पहले तो लोगों ने इन युवकों को जमकर पीटा. इसके बाद उन्हें थाने के हवाले कर दिया. हालांकि, इस दौरान राहुल नामक युवक भाग निकला. जबकि गोविंद कुमार और सनी कुमार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. गिरफ्तार दोनों युवक पटना स्थित मुसल्लहपुर हाट के रहने वाले हैं.