जाप (लो) ने अश्विनी चौबे के AIIMS मामले में बयान को बताया अपमानजन‍क

पप्पू यादव का फाइल फोटो

पटना: जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य राज्‍य मंत्री अश्विनी चौबे के द्वारा बिहारियों के AIIMS दिल्‍ली में इलाज के संबंध में निदेशक को दिये गए आदेश की घोर निंदा की है.

उन्‍होंने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि बहुत ही अफसोस की बात है कि बिहार से निर्वाचित होने वाले सांसद के द्वारा ही बिहारियों का अपमान और उनके इलाज के संबंध में समुचित व्‍यवस्‍था नहीं करने का निर्देश देकर लोगों को भगवान भरोसे छोड़ दिया है. अहमद ने पूछा कि जब बिहार और केंद्र में एक ही सरकार है और डबल इंजन के माध्‍यम से बिहार के विकास के करने वाले भाजपा और जदयू के नेता इस बात का जवाब देंगे?

क्या वे यह बताने का कष्ट करेंगे कि बिहार के विभिन्‍न अस्‍पतालों की दुर्दशा और खास तौर पर पटना में PMCH, NMCH, IGIMS जैसे संस्‍थाओं में बेहतर इलाज की व्‍यवस्‍था क्‍यों नहीं है? यहां इलाज की समुचित व्यवस्था नहीं होने की वजह से ही बिहार के लोग मजबूरी में इलाज के लिए AIIMS दिल्‍ली जाते हैं.  उन्‍होंने कहा कि दिल्‍ली में जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय संरक्षक पप्‍पू यादव के द्वारा सेवाश्रम खोलकर बिहारी मरीजों के इलाज के लिए हर स्‍तर पर मदद की जाती है. उसे समाप्‍त करने के लिए अश्विनी चौबे जैसे नेता आरएसएस के इशारे पर ऐसा वक्‍तव्‍य दे रहे हैं, क्‍योंकि पप्‍पू यादव के नेतृत्‍व में ही हाल में बिहार में एनडीए सरकार के द्वारा सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने की नीति का आरोप लगाया था. इसमें बजरंग दल जैसे संस्‍थाओं को सरकारी संरक्षण मिला हुआ है.

प्रधान माहासचिव ने कहा कि बिहार में AIIMS की स्‍थापना तो हो गई, मगर उसमें न तो डॉक्‍टर हैं और न ही ढंग की आधारभूत संरचना ही विकसित हो पाई है. पटना सहित राज्‍य के अन्‍य जिलों में मेडिकल माफिया के द्वारा लूट की स्थिति बनी हुई है. इससे बिहार की जनता त्रस्‍त है. वे मजबूरी में ही इलाज करवाने AIIMS जाते हैं. ऐसे में अश्विनी चौबे के बयान की जितनी निंदा की जाए कम है. उन्हें बिहार की जनता से माफी मांगनी चाहिए.

यह भी पढ़ें- करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन 

धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री 

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)