‘लालू खुद बताएं वो बात, नहीं तो मैं करूंगा खुलासा’

sushil.collage.jpg

पटना : वरिष्ठ भाजपा नेता व  पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू यादव व उनके बेटों तजस्‍वी व तेजप्रताप पर फिर हमला किया है. उन्‍होंने लालू के बेटों को मकान गिफ्ट करने वाले रघुनाथ झा को भी घेरा है. सुशील मोदी ने पूछा है कि लालू खुद खुलासा करें कि उन्‍होंने किन-किन नेताओं से गिफ्ट में जमीन, मकान और अन्य संपत्ति ली है.

सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव ने टिकट या नौकरी देने या किसी काम के बदले पैसे लिए हैं. रघुनाथ झा जदयू से पांच साल सांसद रहे थे, लेकिन उन्होंने जदयू के लिए तो कुछ दान नहीं किया. रघुनाथ झा बताएं कि उन्‍होंने पूरी जिंदगी में किस-किस को सम्पति दान की है. केवल लालू पुत्रों को ही सम्पति क्‍यों दान किया.

उन्‍होंने रघुनाथ झा से पूछा कि जदयू से अलग होकर राजद में गए एक साल ही हुए थे कि लालू से इतना प्रेम हो गया कि संपत्ति दान कर दी. रघुनाथ झा ने अपने डीड में तेजस्वी और तेज प्रताप को पुत्र की तरह बताया. दानकर्ता ने कहा कि दान लेने वाले उनकी सेवा करते हैं, अक्सर बेटे की तरह सामने खड़े रहते हैं. इससे खुश होकर तब रघुनाथ झा ने तेजप्रताप और तेजस्वी को मकान दान किया. सुशील मोदी ने पूछा है कि रघुनाथ झा को बताना चाहिए कि उस समय के 15 साल के  तेजस्वी और तेज प्रताप ने उनकी क्‍या सेवा की थी. उन्होंने कहा कि लालू यादव खुद इसका खुलासा करें नही तो वे करेंगे.

गौरतलब है कि सुशील मोदी इन दिनों लालू प्रसाद व उनके परिवार पर लगातार भ्रष्‍टाचार के नए-नए आरोप लगा रहे हैं. प्रतिक्रिया में राजद भी सुशील मोदी को घेर रहा है.

यह भी पढ़ें :
‘सुशील मोदी के रिश्तेदार फर्जी कंपनियों में शामिल, कर रहे मनी लॉंन्ड्रिंग का काम’
घोटालेबाज के साथ सुशील मोदी का फोटो हो रहा वायरल, दो केंद्रीय मंत्री भी साथ में..
लालू प्रसाद ने सुमो से पूछा – बताओ RK मोदी तुम्हारा मौसा है या फूफा?