‘लालू प्रशिक्षण शिविर में बताते कि गरीब का बेटा कैसे करोड़ों का मालिक बना’

sushil-modi.gif
फाइल फोटो

पटना : भाजपा नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने राजद के चार दिवसीय प्रशिक्षण शिविर पर निशाना साधा है. प्रशिक्षण शिविर पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि इस दौरान लालू प्रसाद व उनके परिवार ने मिट्टी, माॅल और अरबों के जमीन घोटाले पर चुप्पी साध लिया. उन्होंने तंज भरेअंदाज में कहा कि प्रशिक्षण शिविर में (लालू को) अपने लोगों को बताना चाहिए था कि एक चपरासी का भाई, गरीब का बेटा और उसका परिवार देखते-देखते हजारों करोड़ की संपति का मालिक कैसे बन बैठा?

मोदी ने अपने बयान में एक बार फिर से कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे व बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि वो केवल केवल अरबों की संपति के मालिक ही नहीं बल्कि कई कंपनियों के शेयरहोल्डर और डायरेक्टर भी हैं. मोदी ने तेजस्वी से कुछ सवाल भी पूछे हैं. उन्होंने सवाल किया है कि कत्याल परिवार ने ए के इंफोसिस्टम के 100 प्रतिशत शेयर, डायरेक्टरशिप तथा 50 करोड़ से ज्यादा की जमीन सहित पूरी कंपनी आपको क्यों सौंप दी? क्या यह सच नहीं है कि आज इस कंपनी के पास पटना शहर में करोड़ों की
जमीन है जिसका पूरा मालिकाना हक आपके पास है?

sushil-modi.gif

भाजपा नेता ने कहा कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव उपरोक्त सवालों के जवाब के साथ यह भी बतायें कि केवल 55 हजार निवेश कर करोड़ों की संपति वाली कम्पनी के मालिक कैसे बन गए?

बता दें कि पिछले करीब महीने भर से भाजपा नेता सुशील मोदी व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. दोनों ने एकदूसरे पर अवैध संपत्ति रखने संबंधी आरोप लगाया है. सुशील मोदी लगातार लालू प्रसाद के दोनों बेटों तेजस्वी व तेजप्रताप पर जमीन कब्जाने और करोड़ों की अवैध संपति रखने के आरोप लगाये हैं. उन्होंने बीते मंगलवार को पटना के सीजेएम कोर्ट में राजद नेताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा भी दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें :
लालू ने की मांग : चारों पीठ में शंकराचार्य की नियुक्ति में भी लागू हो आरक्षण
‘सर्जिकल स्ट्राइक वाले मोदी जी बताएं, क्यों मारे जा रहे हैं देश के जवान’
लालू प्रसाद के दोनों बेटे बड़े जमींदार बन गये हैं : सुशील मोदी