‘जेल से बाहर रहेंगे तब न 27 अगस्त को रैली करेंगे लालू’

पटना (नियाज़ आलम) : भाजपा नेता सुशील मोदी ने राजद की 27 अगस्त को गांधी मैदान में होने वाली रैली को लेकर राजद सुप्रीमो पर चुटकी ली है. मोदी ने कटाक्ष भरे अंदाज में कहा कि लालू भाजपा के खिलाफ रैली की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन उस दौरान वे जेल में रहेंगे या बाहर, यह कौन जानता है? इसके साथ ही सुशील मोदी ने लालू प्रसाद द्वारा मोदी सरकार के खिलाफ किए गए प्रेस कांप्रेंस को भी निशाना बनाया.

मोदी ने कहा कि चारा घोटाले के सजायाफ्ता लालू प्रसाद को प्रेस वार्ता के दौरान बताना चाहिए था उनकी 46 लाख की अतिरिक्त कमाई पिछले 10 वर्षों में 1500 करोड़ रुपये कैसे हो गई है? तेजप्रताप और तेजस्वी यादव के पास उनके रेलमंत्री रहते इतनी अकूत सम्पति कहां से आ गई?

सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद को यह भी बताना चाहिए था कि उनकी बेटी मीसा भारती की बंद पड़ी कम्पनी के 10 रुपये के शेयर 8 हजार करोड़ की मनी लाउंड्रिंग के मामले में जेल में बंद सुरेन्द्र जैन व वीरेन्द्र जैन ने 100 रुपए में क्यों खरीदा? अब तक उजागर हुई अपनी बेनामी सम्पत्ति के बारे में लालू प्रसाद ने चुप्पी क्यों साध ली?

Senior-BJP-leader-Sushil-Ku
फाइल फोटो

मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद अब तक यह नहीं बता पाए हैं कि तेजस्वी यादव में ऐसी कौन सी खासियत है कि प्रेमचन्द गुप्ता ने पटना में उन्हें 200 करोड़ की जमीन दे दी, जिस पर आज 750 करोड़ की लागत से बिहार का सबसे बड़ा मॉल बन रहा है. सुशील मोदी ने अपने द्वारा लालू प्रसाद और उनके परिवार पर लगाए गए तमाम आरोपों को दोहरा दिया. उन्होंने कहा कि आखिर शराब कारोबारी ओम प्रकाश कत्याल और अशोक कुमार बंथिया ने अपनी करोड़ों की जमीन और पूरी कम्पनी लालू प्रसाद परिवार को क्यों सौंप दी? रघुनाथ झा और कांति सिंह ने अपनी कीमती जमीन और मकान लालू प्रसाद के बेटों को ही क्यों दान किया?

सुशील मोदी ने कहा कि शिवानंद तिवारी ने एक बार ठीक ही कहा था कि अगर लालू प्रसाद प्रधानमंत्री बन गए तो देश बेच देंगे. सुमो ने कहा कि लालू यादव बहुत बड़े बहानेबाज हैं. वे उस समय भी कोई ना कोई बहाना जरूर बना देंगे. लालू की जुबान पर कोई विश्वास नहीं कर सकता है.

लालू ने पिछड़ी जाति को पीछे धकेलने का काम किया है

सुशील मोदी ने ईवीएम से चुनाव कराने के समर्थन को लेकर जेडीयू का धन्यवाद दिया. इसके साथ ही लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वे फिर से बिहार को बैलेट पेपर युग में ले जाना चाहते हैं. मोदी ने लालू यादव पर पिछड़ी जाति-जनजाति को पीछे धकेलने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद पिछड़ों के नाम पर राजनीति कर अपने परिवार को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं. बता दें कि लालू प्रसाद ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस कर पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साधा है. साथ ही उन्होंने आगामी 27 अगस्त को पटना में रैली करने का आह्वान किया है.

यह भी पढ़ें :

‘मोदी सरकार की उपलब्धि है, जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान का झंडा लहराना’

सुमो का सवाल : 1 लाख की पूंजी से 50 करोड़ की मालिक कैसे बनी मीसा भारती?

राजद ने न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ को भेजा लीगल नोटिस