‘जिनकी वार्ड चुनाव जीतने की हैसियत नहीं , वो PM क्या बनेंगे’

sushil-modi.gif
फाइल फोटो

पटना : बुधवार को दिल्ली महानगर पालिका (MCD) चुनाव के नतीजे आ गए हैं. चुनावों में भाजपा को भारी जीत मिली है. वहीँ जदयू को इन चुनावों में भारी निराशा हाथ लगी है. जदयू के ज्यादातर उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई हैं. इधर बिहार में दिल्ली के चुनाव नतीजों को लेकर आरोपों और तंज का सिलसिला भी शुरु हो गया है. विपक्षी दलों के निशाने पर सबसे ज्यादा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रहे. नीतीश कुमार ने खुद कई इलाकों में रोड शो और पैदल मार्च कर दिल्लीवासियों से वोट देने की अपील की थी.



नीतीश कुमार पर सबसे बड़ा हमला भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने किया है. बुधवार को पटना में पत्रकारों से बात करते हुए सुशील मोदी ने नीतीश कुमार पर तंज किया और इस बहाने उनके प्रधानमंत्री बनने के सपनों पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिनकी वार्ड में जीतने की हैसियत नहीं है. वो प्रधानमंत्री बनने का सपना देखते हैं. मोदी ने साथ ही कहा कि दिल्ली चुनाव में भाजपा की जीत ने यह भी दिखाया है कि दिल्ली के बिहारियों ने नीतीश कुमार को नकार दिया है.

sushil-modi123.jpg

सुशील मोदी यहीं नहीं रुके. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से भी नीतीश कुमार पर हमला बोला. मोदी ने कई ट्वीट कर नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर भी निशाना साधा. एक ट्वीट में मोदी ने कहा कि ‘दिल्ली नगर निगम चुनाव में नीतीश कुमार अपने अथक प्रयास और लगातार कैम्प करने के बावजूद भी अपने प्रत्याशियों की जमानत जब्त होने से नहीं बचा सके.’ उन्होंने लालू प्रसाद पर भी निशाना साधते ही कहा कि नतीजों से लालू खुश हो सकते हैं कि उन्होंने MCD चुनावों में प्रचार नहीं किया. सुशील मोदी ने इस जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बधाई भी दी है.

सुशील मोदी के साथ-साथ पूर्व मुख्यमंत्री और ‘हम’ सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला किया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को अब अपनी ब्रांडिंग छोड़कर काम पर ध्यान देना चाहिए.

यह भी पढ़ें :
दिल्ली में दिखा ‘बिहारी’ का जलवा, MCD में भाजपा को बड़ी जीत
‘सुशील मोदी के रिश्तेदार फर्जी कंपनियों में शामिल, कर रहे मनी लॉंन्ड्रिंग का काम’
‘जांच भटकाने के लिए जू की मिटटी में केमिकल मिलाया जा रहा है’