‘निमुछिया’ नहीं, दाढ़ी-मूंछ वाले बालिग थे तेजस्वी’

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के ‘उस वक़्त मेरी मूंछ नहीं थी’ वाले बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि सीबीआई की एफआईआर के अभियुक्त तेजस्वी यादव पर बेनामी संपत्ति हासिल करने का आरोप तब का है जब वह ‘निमुछिया’ नहीं बल्कि दाढ़ी-मूंछ वाले बालिग हो चुके थे. नाबालिग होने का गाल बजा कर तेजस्वी अपने अपराधों पर पर्दा नहीं डाल सकते हैं.

सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी के मीडिया के साथ गाली-गलौज करने, मीडियाकर्मियों पर हमला करवाने और मीडियाकर्मी को एंटी नेशनल कहने से उनके भ्रष्टाचार की सच्चाई छुप नहीं सकती है. उन्होंने सवाल किया कि क्या तेजस्वी यादव यह ऐलान करेंगे कि जिस डिलाइट कम्पनी द्वारा दी गई 3 एकड़ जमीन पर उनका 750 करोड़ का मॉल बन रहा है वह उसके मालिक नहीं है? क्या वह ऐलान करेंगे कि दिल्ली के डी-1008, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित 115 करोड़ का चार मंजिला मकान उनका नहीं है? क्या वह ऐलान करेंगे कि पटना की जिस जमीन पर पेट्रोल पम्प बना है वह उनकी नहीं है? क्या तेजस्वी यह ऐलान भी करेंगे कि सरला गुप्ता व प्रेमचन्द गुप्ता ने अपनी वर्षों पुरानी कम्पनी सहित करोड़ों की जमीन उन्हें नहीं दी है?

sushil-kumar-modi
फाइल फोटो

मोदी ने कहा कि जब मुख्यमंत्री ने जीतन राम मांझी सहित आधे दर्जन मंत्रियों को इस्तीफा देने के लिए कोई मोहलत नहीं दी तो फिर तेजस्वी को क्यों? क्या कभी भी कोई अपराधी अपना अपराध स्वीकार करता है? जब राजद, लालू परिवार और तेजस्वी ने इस्तीफा देने से साफ इनकार कर दिया है तब क्या सीएम को अब उन्हें बर्खास्त करने की हिम्मत नहीं दिखाना चाहिए?

गौरतलब है कि सीबीआई द्वारा FIR दर्ज किये जाने के बाद तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग जोर पकड़ रही है. एक ओर जहां भाजपा तेजस्वी के इस्तीफे की मांग पर अड़ी है, तो दूसरी ओर, राजद ने इससे साफ़ इन्कार कर दिया है. तेजस्वी ने बुधवार को यह भी कहा है कि मेरे ऊपर लगे सभी आरोप झूठे हैं. एक 14 साल का बच्चा क्या घोटाला कर सकता है? उन्होंने कहा कि उस वक्त मुझे दाढ़ी-मूंछ भी नहीं आई थी.

यह भी पढ़ें –

बैठक खत्म, भड़के तेजस्वी ने कहा-मेरे खिलाफ साजिश, मामले के वक्त मैं 14 साल का बच्चा था

कैबिनेट के फैसले : 16 एजेंडों पर लगी मुहर, 250 जेई की नियुक्ति का रास्ता साफ

देखें वीडियो : बिहार सचिवालय में रिपोर्टर्स से मारपीट, कई घायल