नीतीश चाहते हैं लालू एंड फैमिली उनके आगे घुटना टेके : सुमो

हालत नाजुक, वाजपेयी की हालत गंभीर, वाजपेयी की सेहत, अटल बिहारी वाजपेयी, Vajpayee health now, atal's condition is critical, Atal Bihari Vajpayee Health, AIIMS, PrayForAtalji, मेडिकल बुलेटिन, नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार, सुशील कुमार मोदी, राहुल गांधी, ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल, अमित शाह, लाल कृष्ण आडवानी, मुरली मनोहर जोशी, बिहार मुख्यमंत्री

लाइव सिटीज डेस्क : सुप्रीम कोर्ट में चारा घोटाला मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर बड़ा फैसला आते ही राजनीति में एक बार फिर से हलचल मच गई है. सुप्रीम कोर्ट ने चारा घोटाले में सीबीआई की याचिका को स्वीकार करते हुए झारखंड हाई कोर्ट के फैसले को रद्द कर दिया है. साथ ही षड्यंत्र रचने को लेकर लालू प्रसाद पर आपराधिक मुकदमा दर्ज करने का आदेश भी दिया है.  इस पर विपक्ष से भाजपा की आवाज और भी तेज हो गई है. बेनामी संपत्ति और लालू-शहाबुद्दीन टेप एक्सपोज पर लालू प्रसाद को घेरने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने एक बार फिर हमला किया है. 

इस बार सुमो ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि अब महागठबंधन बहुत कमजोर हो चुका है. नीतीश कुमार कमजोर लालू को पसंद करेंगे.  वे चाहते हैं कि लालू प्रसाद का पूरा परिवार उनके सामने घुटना टेके.  उन्होंने कहा कि महागठबंधन अब बहुत कमजोर हो चुका है. अब जल्दी ही बिखर जाएगा. महागठबंधन की सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर सकेगी. 

जब सुशील मोदी से नीतीश कुमार की पार्टी का बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार या किसी अन्य नेता को मैंने कोई ऑफर नहीं दिया है. इसलिए, बीजेपी में आने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता है. उन्होंने कहा कि अगर नीतीश सबकुछ छोड़ कर बीजेपी के साथ गठबंधन करना चाहेंगे, फिर इस पर विचार किया जा सकता है.

बता दें कि आज सुप्रीम कोर्ट से लालू प्रसाद के लिए बुरा दिन रहा. झारखंड हाई कोर्ट से 5 साल की सजा काट रहे लालू पर चारा घोटाला से जुड़े एक और मामले में सुप्रीम कोर्ट ने केस चलाने को कहा. जिसका ट्रायल 9 महीने की भीतर होगा. लालू पर षड्यंत्र रचने को लेकर आपराधिक मुकदमा चलाया जाएगा.

यह भी पढ़ें-  लालू को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, चारा घोटाला में चलेगा आपराधिक मुकदमा