‘मेरी औकात 4-5 लाख से ज्यादा की नहीं, तेजस्वी की संपत्ति नहीं खरीद सकता’

sushil-modi1

पटना (नियाज आलम) : बेनामी संपत्ति और मॉल-मिट्टी विवाद को लेकर प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और राष्ट्रीय जनता दल के बीच चल रही जुबानी जंग अब एक दूसरे की औकात तक पहुंच गई है. सोमवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने उन्हें अपनी संपत्ति 50 प्रतिशत की छूट पर देने की बात कही है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी 99 प्रतिशत छूट देंगे तो भी वह उनकी संपत्ति नहीं खरीद सकते. तेजस्वी की संपत्ति अरबों की है, जिसे कोई टाटा-बिड़ला ही खरीद सकता है.

मोदी ने कहा कि उनकी औकात 4-5 लाख की संपत्ति खरीदने से ज्यादा की नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल पर पलटवार करते हुए कहा कि रविवार को राजद ने प्रेस वार्ता कर जिन कंपनियों का जिक्र किया है, उन्हें बताना चाहिए कि क्या मैं उन कंपनियों का मालिक या साझीदार या निदेशक हूं. फिर जिन कम्पनियों के बारे में आरोप लगाया गया है, उसका जवाब तो उस कम्पनी के मालिक ही दे सकते हैं.

sushil-modi1

मोदी ने लालू परिवार के खिलाफ अपने पिछले खुलासों का जिक्र करते हुए कहा कि सभी आरोप दस्तावेज के साथ लगाए हैं लेकिन राजद बिना किसी तथ्य के निराधार आरोप लगा रहा है. इसके अलावा मोदी ने डिलाइट मार्केटिंग, एके इंफोसिस और एबी एक्सपोर्ट जैसी कंपनी का नाम लेकर लालू परिवार पर लगाए आरोपों को दोहराते हुए कहा कि लालू यादव एबी एक्सपोर्ट के बारे में क्यों चुप्पी साध गए हैं? एबी एक्सपोर्ट में आज 98 प्रतिशत शेयर तेजस्वी यादव का है.

उन्होंने सवाल किया कि आखिर 2007-08 में क्यों डायमण्ड के व्यापारियों ने इस कम्पनी को 5 करोड़ का ब्याज रहित कर्ज दिया? जिस कम्पनी में कोई कर्मचारी नहीं है, कोई टर्नओवर नहीं है, कोई व्यवसाय नहीं किया, आखिर उस कम्पनी ने 2007-08 में 800 वर्ग मीटर जमीन दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी जैसी महंगी जगह में क्यों 5 करोड़ के कर्ज से खरीदी? क्यों अशोक कुमार बन्थिया ने 115 करोड़ की सम्पत्ति सहित पूरी कम्पनी तेजस्वी यादव को सौंप दी? सुशील मोदी ने राजद सुप्रीमो पर निशाना लगाते हुए कहा कि लालू जी इधर-उधर की बात न कर, बतायें कि संपत्ति कहां से आई?

चारा घोटाले के दौरान ये हथकंडे आजमा चुके हैं लालू यादव

भाजपा नेता सुशील मोदी ने लालू पर उनके रिश्तेदारों को एक बार फिर से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि चारा घोटाले के दौरान लालू यादव ये हथकंडे आजमा चुके हैं. अब फिर मेरे रिश्तेदारों पर दबाव बनाना शुरु कर दिया है ताकि मेरा मुँह बन्द किया जा सके.

यह भी पढ़ें :
‘दिमागी दिवालिया हो गए हैं सुमो, टेंडर से नहीं होता वन विभाग का काम’
लालू प्रसाद ने सुमो से पूछा- बताओ RK मोदी तुम्हारा मौसा है या फूफा?
राजद ने भी किया सुमो पर खुलासा, कहा – अभी तो ट्रेलर है...