‘राहुल गांधी अपने CM को नहीं हटा सके, तेजस्वी को कैसे सलाह दे सकते हैं?’

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा है कि वो तेजस्वी यादव को इस्तीफा देने की सलाह कैसे दे सकते हैं, उन्होंने इनकम टैक्स और ED की कार्रवाई के बावजूद अपनी पार्टी के सीएम वीरभद्र सिंह से इस्तीफा नहीं लिया था. मोदी ने ये बात आज शनिवार को ट्वीट के माध्यम से कही. बता दें कि बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव फिलहाल दिल्ली में हैं. आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी दिल्ली पहुंचे हैं. हालांकि दोनों अलग-अलग वजहों से दिल्ली गए हैं.

सुशील मोदी ने ये बयान उन ख़बरों पर दिया है जिनमें कहा जा रहा है कि कांग्रेस बिहार में महागठबंधन बचाने की कोशिशों में जुटी हुई है. तेजस्वी यादव भी दिल्ली में वरिष्ठ वकीलों से सलाह-मशविरा कर अपने ऊपर लगे आरोपों से बचने के रास्ते तलाश रहे हैं. इसके लिए वो राहुल गांधी से भी सलाह लेंगे.

इससे पहले सुशील मोदी ने एक और ट्वीट में बताया कि नालंदा में आज उनकी उपस्थिति में पांच जिलों के बसपा जिलाध्यक्षों ने भाजपा का दामन थाम लिया है. मोदी ने इससे संबंधित तस्वीरें भी पोस्ट की हैं.

गौरतलब है कि सुशील मोदी ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और उनके परिवार की बेनामी संपत्ति को लगातार लोगों के सामने उजागर किया है जिसकी वजह से लालू परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही है.

आज शनिवार को इसी सिलसिले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाक़ात भी की है. दोनों के बीच हुई इस मुलाक़ात में क्या बातें हुई, इसकी अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. वहां वो पीएम के डिनर में भी शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें –

महागठबंधन के पेंच सुलझाने की कवायद, दिल्ली में राहुल गांधी से मिलने पहुंचे सीएम नीतीश

Viral Poster पर राजद-जदयू का स्टैंडः हम घबराने वाले नहीं, महागठबंधन अटूट है और रहेगा

बड़ा सवाल – क्या असेंबली में पहले की तरह अगल-बगल में बैठेंगे नीतीश-तेजस्वी