शुरू हुआ तेज प्रताप का प्रोग्राम : नीतीश को बताया छिटपुटिया सीएम, पूरे बिहार को ‘लालू फैमिली’

पटना : राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व सूबे के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने आज रविवार से ‘आपका विधायक आपके द्वार’ कार्यक्रम की शुरुआत की है. कार्यक्रम की शुरुआत करने तेज प्रताप अपने विधानसभा क्षेत्र के महुआ में पहुंचे. यहाँ उन्होंने हाई स्कूल मैदान में आयोजित एक सभा को भी संबोधित किया है.

महुआ में सभा को संबोधित करने हुए तेज प्रताप ने मुख्य तौर पर आरएसएस और भाजपा को ही निशाने पर रखा. आरएसएस के पहनावे पर तंज कसा, तो भाजपा द्वारा सीबीआई-ED के इस्तेमाल पर हमला बोला. उन्होंने फिर से कहा कि भाजपा द्वारा उनके और उनके परिवार को जानबूझ कर परेशान किया जा रहा है.

तेज प्रताप ने इससे पहले पटना में रवाना होते हुए मीडियाकर्मियों से बात भी की. इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्हें छुटपुटिया सीएम बताया. तेजप्रताप ने कहा कि पीएम के सामने गिड़गिड़ा कर नीतीश ने सीएम पद की गरिमा को गिराया है. उन्होंने कहा कि उन्हें बिहार में ‘लालू एण्ड फैमिली’ ही दिखती है जबकि हर तरफ अपराध में लगातार इजाफा हो रहा है. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ही ‘लालू एंड फैमिली’ है.

उन्होंने कहा कि जनता के बीच हम इस कार्यक्रम के जरीए जाते रहेंगे. चुनाव हो न हो हम कार्यक्रम में शामिल होते रहेंगे. सरकारी बंगले के मामले पर तेजप्रताप ने कहा कि खुद सीएम आलीशान बंगले में रह रहे हैं और हमें परेशान कर रहे हैं. पहले लेसी सिंह का आवास खाली कराये सरकार. उन्होंने कहा कि सीएम ने हमें जो बंगला दिया है वहां भेड़ बकरियां बांधी जाती हैं और वैसे बंगले में हम नहीं रह सकते.

कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

 (लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)