Bihar Politics : तेजस्वी यादव ने मुकेश सहनी के बहाने नीतीश कुमार पर कसा तंज, कहा- भगवान भरोसे बिहार

लाइव सिटीज, पटना : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बजट सत्र के आज की कार्यवाही के बाद मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा हमला किया. उन्होंने इसके साथ ही पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी पर कमेंट कसा और कहा कि जो व्यक्ति आज तक कोई चुनाव नहीं जीता है, उसे नीतीश कुमार ने मंत्री बना दिया है. तेजस्वी यहीं पर नहीं रुके. मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन का भाषण बकवास है. यदि ऐसा होता है तो इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मंत्री मुकेश सहनी का नाम लेकर दो टूक कहा- जो आदमी कभी जमीन पर काम नहीं किया हो, जो कभी कोई चुनाव नहीं जीता हो, वह काम क्या करेगा. इसमें मुकेश सहनी का क्या दोष. दोष तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का है, जिन्होंने इन्हें मंत्री बनाया. ऐसे आदमी को आप मंत्री बना दीजिए, इससे क्या होगा. इसका मतलब बिहार भगवान भरोसे है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा, बिहार में कब आएगी औद्योगिक क्रांति.

उन्होंने यह भी कहा कि केवल भाषण से क्या होगा. उन्होंने कहा कि शाहनवाज हुसैन ने कहा कि इधर से मक्का डालेंगे, उधर से डॉलर आएगा. उन्होंने सवाल दागते हुए कहा कि लेकिन डालेंगे कहां? बाजार समिति को 2006 में ही नीतीश कुमार ने खत्म कर दिया है तो फिर इधर से मक्का कहां डालेंगे? उन्होंने कहा कि यदि शाहनवाज भाई विदेश से निवेशकों को ले आते हैं तो यह बहुत ही अच्छी बात होगी.