तेजस्वी करा रहे हैं पोल – जय शाह पर नीतीश जी की अंतरात्मा क्या करेगी?

TEJASHWI
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

पटना : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी में अप्रत्याशित ग्रोथ की खबर आने के बाद बिहार की राजनीति में भी गरमाहट आ गई है. बिहार में भी बेनामी संपत्ति और कारोबार से अवैध तरीके से मुनाफा कमाने का आरोप झेल रहे पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को इस बहाने भाजपा पर हमलावर होने का मौका मिल गया है. तेजस्वी इस मामले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साध रहे हैं. नीतीश कुमार को लेकर तेजस्वी ट्विटर पर एक पोल चला रहे हैं.

ट्विटर पर चलाये जा रहे पोल में तेजस्वी ने सवाल रखा है कि, अमित शाह जी के बेटे के नाम पर नीतीश जी की अंतरात्मा क्या करेगी? इसका जवाब ‘हां’ या ‘ना’ में देने का आप्शन दिया है. बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 26 जुलाई को महागठबंधन तोड़कर इस्तीफा देते वक़्त इसकी वजह ‘अपनी अंतरात्मा की आवाज’ को बताया था. इसके बाद से ही तेजस्वी समेत सारा विपक्ष अब विभिन्न मुद्दों पर ‘अंतरात्मा’ के बहाने नीतीश कुमार पर हमला करता है.

तेजस्वी ने इस पोल को आज सोमवार की सुबह करीब पौने 12 बजे शुरू किया था. पोल मंगलवार दिन के 12 बजे तक समाप्त होगा. खबर लिखे जाने तक पोल में 6929 लोग हिस्सा ले चुके हैं. जब हमने जानने की कोशिश की कि पोल में हिस्सा ले रहे लोगों के क्या विचार हैं, इसके लिए उपलब्ध आप्शन में से एक पर हमने क्लिक किया. इसके बाद क्या रिजल्ट आया, आप भी देखें.

तेजस्वी ने इसके साथ ही कई और ट्वीट कर इस मामले में भाजपा और नीतीश कुमार के खिलाफ अपना हमला जारी रखा है. एक ट्वीट में उन्होंने कहा – नीतीश जी की बौखलाट बता रही है कि बीजेपी गठबंधन में उनकी एक नहीं चल रही. कुर्सीवादी के मुँह से समाजवाद की बात शोभा नहीं देती. इस खबर पर कि नीतीश कुमार ने जय शाह के मामले में उन्हें कोई जानकारी होने से इन्कार किया है, तेजस्वी ने अपने एक दूसरे ट्वीट में कहा – आप किसे मूर्ख बना रहे हैं मिस्टर CM? पूरा देश आपके झूठ, U-टर्न और अनैतिकता से वाकिफ हो चुका है.

इससे पहले तेजस्वी यादव ने वेबसाइट ‘द वायर’ की खबर को शेयर करते हुए तंज भरे अंदाज में लिखा है – 14 साल की उम्र में तेजस्वी ने 16000 गुना भ्रष्टाचार कर किया. तेजस्वी यादव इस्तीफ़ा दो. अरे छापा मारने के लिए IT/ED/ और CBI को कॉल करो.

गौरतलब है कि ‘द वायर’ में पब्लिश रिपोर्ट में कहा गया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन काल में अमित शाह के बेटे जय शाह की संपत्ति में अकल्पनीय इजाफा हुआ है. इससे पॉलिटिकल से इकोनॉमिक सेक्टर तक में हलचल है. आंकड़े बताते हैं कि पिछले दो-तीन सालों में उनकी आय में 16000 गुना बढ़ोत्तरी हो गयी है. इस मामले में शाह ने वेबसाइट पर 100 करोड़ के हर्जाने की भी बात कही है.

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)