अगस्त रैली की तैयारी में जुटी पार्टी, तेजप्रताप ने ली छात्र राजद की क्लास

tejpratap

पटना (नियाज़ आलम) : स्वास्थय मंत्री तेज प्रताप यादव ने बुधवार शाम अपने आवास पर छात्र राजद की बैठक की. बैठक मे पटना के गाँधी मैदान मे 27 अगस्त को राजद की भाजपा भगाओ, देश बचाओ रैली के लिय की जा रही तैयारी की गहन समीक्षा की गई. बैठक को सम्बोधित करते हुए स्वास्थय मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि इस रैली मे देश के तमाम धर्मनिरपेक्ष दल के नेता भाग लेंगे. 2019 के लोक सभा चुनाव मे भाजपा से देश को मुक्त करायेंगे और देश मे धर्म निरपेक्ष दलों की सरकार बनेगी.

तेज प्रताप यादव ने कहा कि भाजपा के हाथ मे देश सुरक्षित नहीँ है. स्वास्थ्य मंत्री ने राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी और देश की आज़ादी के लिय कुर्बानी देनेवाले महान स्वतंत्रता सेनानियों को नमन करते हुए कहा कि देश की आज़ादी के लिए सबने मिलजुल कर कुर्बानी दी थी. यह देश हमसब का है. सबने मिल कर देश को आजाद कराया था. देश के विकास और प्रगति के लिए ज़रूरी है कि सामाजिक और धर्मनिरपेक्षता के आदर्श को मजबूत किया जाय.

tejpratap

उन्होंने कहा कि छात्र युवा राजद के कार्यकर्ता सामाजिक समरसता, सामाजिक मेलजोल और भाई चारा को मजबूत करें. सामाजिक समस्याओं पर नज़र रखें और इसके निदान के लिय समुचित प्रयास करें. स्वास्थय मंत्री ने छात्र युवा राजद के अध्यक्षों को हिदायत दी कि वे छात्रों के बीच जायें और 27 अगस्त को होने वाली राजद की ऐतिहासिक रैली के उद्देश्य से लोगो को अवगत करायें और ये आकलन कर प्रदेश कार्यालय को सूचना दें कि किस प्रखंड से कितने लोग भाग लेंगे. कितने लोग किस माध्यम से कैसे पटना पहुचेँगे. कितने लोगों के लिये परिवहन की व्यवस्था करनी होगी.

उन्होंने कहा कि छात्र युवा के कार्यकर्ता रैली को सफल करने के लिय पूरी मेहनत करें और अधिक से अधिक लोगो को रैली मे लायें. छात्र युवा के कार्यकर्ता अनुशासन का परिचय रैली के आयोजन मे दें और ये ध्यान मे रखें कि रैली मे आने वालों को कोई कठिनाई न हो. उन्होंने कहा कि चूँकि रैली मे अप्रत्याशित भीड़ होगी इसलिए सभी कार्यकताओं की जिम्मेदारी निर्धारित कर दी जायगी.

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि उनके पिता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद सभी धर्मनिरपेक्ष दलों के नेता के सम्पर्क मे हैं और उन्हें रैली मे भाग लेने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आपलोग आने वाले लोगों का सही आकलन कर दें ताकि उनके लिए आवश्यक व्यवस्था सम्भव हो सके. बैठक को प्रदेश छात्र युवा राजद के अध्यक्ष आकाश यादव ने भी सम्बोधित किया. इस अवसर पर प्रदेश युवा छात्र राजद के पदाधिकारियों के साथ प्रमंडल, जिला, प्रखंड, महानगर छात्र युवा राजद के अध्यक्ष के साथ विश्विद्यालय छात्र युवा राजद के अध्यक्ष मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें –
VIRAL AUDIO : मां-बहन-बीवी सबों का रेप कर देंगे विधायक जी, घुसेड़ भी देंगे
उद्घाटन के बाद पहली बार नीतीश ने किया जेपी पुल पर सफर, दरभंगा के लिए निकले थे
राष्ट्रपति चुनाव : विपक्षी दलों की हुई अहम बैठक, लालू बोले- एकजुट है विपक्ष