लालू को CBI का फेर, तेजप्रताप फिर पहुंचे भगवान कृष्ण की शरण में

लालू यादव, तेज यादव , तेज प्रताप यादव , तेज प्रताप, तेज प्रताप शादी, लालू के बेटे की शादी, misa bharti, priyanka gandhi, lalu prasad yadav, sonia gandhi, ऐश्वर्या राय, Aishwarya Rai

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे व बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव एक बार फिर पूजा-पाठ की शरण में हैं. अबकी बार वो वृंदावन गए हैं जहां 3 दिनों तक निर्जला व्रत रखेंगे. बताया जा रहा है कि वो अगले तीन दिन तक सुबह-शाम निर्जला रह कर बांके बिहारी की पूजाकरेंगे. ऐसी सलाह उन्हें कुछ पंडितों द्वारा दी गई है. उधर उनके पिता लालू प्रसाद गुरुवार को रांची पहुंचे हैं जहां उन्हें शुक्रवार को चारा घोटाला मामले में सीबीआई की कोर्ट में पेश होना है.

मिल रही जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव गुरुवार को अपने काफिले के साथ सड़क मार्ग से वृंदावन के लिए रवाना हुए हैं. वो रविवार 11 जून को अपनी पूजा खत्म कर वापस पटना लौटेंगे. बता दें कि रविवार 11 जून को ही उनके पिता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का जन्मदिन भी है.

अनुष्ठान के उद्देश्य पर सस्पेंस

स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप द्वारा वृंदावन में किये जाने वाले इस अनुष्ठान पर एक बार फिर विवाद छिड़ गया है. जानकारों का मानना है कि तेजप्रताप किसी बड़े पद की प्राप्ति के लिए ये अनुष्ठान करने जा रहे हैं. वहीँ कुछ लोगों का यह भी मानना है कि हाल में खुद उनके सहित लालू परिवार पर लगे कई आरोपों के बाद तेजप्रताप गृह-क्लेश निवारण हेतु किसी धार्मिक अनुष्ठान को संपन्न कराने में लगे हैं. यह बात जगजाहिर है कि तेजप्रताप धार्मिक प्रवृति के व्यक्ति हैं और किसी भी आम इंसान की तरह मुसीबत के वक़्त भगवान की शरण में पहुंचे हैं.

पहले भी कराया है पूजा-पाठ

तेजप्रताप ने पिछले हफ्ते ही अपने पटना स्थित आवास पर ‘दुश्मन मारण’ जाप कराया था. इसकी खबर बाहर आते ही राजनीतिक हलकों में कई तरह की प्रतिक्रिया भी देखने को मिली थी. भाजपा नेता सुशील मोदी ने तो यहां तक आरोप लगाया था कि तेजप्रताप उन्हें नुकसान पहुंचाने के लिए अपने आवास पर दुश्मन मारक पूजा करवा रहे हैं.

यह भी पढ़ें –

‘सुशील मोदी को मरवाना चाहते हैं तेज प्रताप, मुख्यमंत्री करें कार्रवाई’

तंत्र-मंत्र की शरण में तेजप्रताप, करा रहे हैं ‘दुश्मन मारण’ जाप