कांग्रेस नेता ने पुलिस को मार दिया धक्का, हुई गिरफ्तारी तो विधायक ने इंस्पेक्टर को थाने में ही सुना दिया… जानिए पूरा मामला…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जाना था जापान, पहुंच गया चीन वाली कहावत एक कांग्रेस नेता पर लागू हो गई. दरअसल, कांग्रेस नेता मोतीलाल अपनी पत्नी के साथ स्कूटी पर निकले थे. रांग साइड की वजह से एक पुलिस वाले से बहस हो गई. नेताजी ने पुलिस वाले की कॉलर पकड़ ली. इसके बाद तो हंगामा होना ही था और हुआ भी. पुलिस वाले ने नेताजी को गिरफ्तार कर थाने में बंद कर दिया. इसके बाद एक नया बखेड़ा सामने आ गया. मामला मध्य प्रदेश स्थित बिलासपुर के तारबाहर थाना क्षेत्र का है.

मिल रही जानकारी के अनुसार, विधायक शैलेश पांडेय शनिवार की देर रात अपने समर्थकों के साथ थाने में पहुंच गए. वे लोग वहां हंगामा करने लगे. काफी हो-हंगामे के बाद थानेदार ने विधायक को समझाया. तब जाकर मामला शांत हुआ. बाद में विधायक ने पत्रकारों से बात की और थाने पर कई तरह के आरोप लगाए.

खास बात कि इस थाने के भवन का उद्घाटन लगभग आठ माह पहले हुआ था. तब विधायक शैलेश पांडे ने गेस्ट के तौर पर राज्य के गृहमंत्री के सामने ही कह दिया था कि थाना बन गया है, अब रेट लिस्ट भी लगा ही दो. विधायक का यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.