चौबे अपने बयान पर कायम हैं, AIIMS मामले पर आज नीतीश भी बोले

ashwini
फाइल फोटो'

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे दिल्ली AIIMS के बारे में दिए गए अपने बयान पर कायम हैं. उन्होंने आज राजधानी में फिर कहा कि अपने बयान में उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा है. सोमवार को पटना में एक कार्यक्रम में दिए अपने बयान के बारे में पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने ये कहा.

दरअसल केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने पटना में टीकाकरण के लिए मिशन इंद्रधनुष कार्यक्रम की शुरूआत करते हुए उक्त बयान दिया था. उन्होंने कहा कि बिहार के लोग एक छोटी सी बीमारी होने पर भी दिल्ली के एम्स में इलाज करवाने पहुंच जाते हैं. जिसकी वजह से एम्स में इतनी भीड़ लग जाती है.

चौबे के इस बयान के बाद बिहार के विपक्षी दलों ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी. यही नहीं उनके इस बेतुके बयान पर सोमवार को उनके खिलाफ मुजपफ्फरपुर जिले में परिवाद भी दायर किया गया है. मुजफ्फरपुर में रहनेवाले समाजसेवी तमन्ना हाशमी ने यह परिवाद दायर किया है. उन्होंने कहा है कि मंत्री अश्विनी चौबे के इस बयान से पूरे देश में बदनामी हो रही है.

उधर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को कहा कि बिहार के मरीजों को बिहार के बाहर अगर इलाज करवाना हो तो सांसदों को उनका ख्याल रखना चाहिए. उन्होंने कहा कि बिहार के मरीजों को बिहार के इलाज करवाने न जाना पड़े इसके लिए बिहार के सरकारी अस्पतालों में तमाम व्यवस्था मुहैया कराने के लिए सरकार कृतसंकल्प हैं. आज पीएमसीएच में बेहतर इलाज हो रहा है. पहले सरकारी अस्पतालों में मरीज नहीं बल्कि जानवर दिखते थे लेकिन आज हालत काफी बदल गए हैं.

धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)