अब तीन दिनों की देरी से इंडिया लौटेंगे रामविलास पासवान

RAMVILAS

पटना : केन्‍द्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के सुप्रीमो रामविलास पासवान अब तीन दिनों की देरी से इंडिया लौटेंगे. वे इलाज कराने को लंदन गये हुए हैं. पहले उन्‍हें आज बुधवार 14 जून को नई दिल्‍ली लौटना था. कल 15 जून से वे अपने मंत्रालय का कार्यभार संभालने वाले थे.

मंत्री रामविलास पासवान के सेक्रेटेरिएट ने नई दिल्‍ली से बताया कि इलाज के बाद वे स्‍वस्‍थ हैं. कोई परेशानी नहीं है. पर डाक्‍टरों ने दो-तीन दिनों तक और रुकने को कह दिया था. इसलिए दिल्‍ली वापसी के प्रोग्राम को री-शिड्यूल कर दिया गया है. अब 17 जून को वापसी होगी. उम्‍मीद है कि 18 जून को वे अपने मंत्रालय का प्रभार संभाल लेंगे.

RAMVILAS

रामविलास इलाज कराने को पिछले महीने लंदन गये थे . साथ में,परिवार के कई सदस्‍य भी हैं . वहां ऑपरेशन किया गया है . प्रधान मंत्री नरेन्‍द्र मोदी की अनुशंसा पर राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने रामविलास पासवान की अनुपस्थिति में उनके खाद्य एवं उपभोक्‍ता मामले का प्रभार 15 जून तक के लिए केन्‍द्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह को सौंप दिया था .

इस बीच, लंदन से ही ट्वीट कर रामविलास पासवान ने यह एलान किया है कि राष्‍ट्रपति चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी प्रधान मंत्री नरेन्‍द्र मोदी के फैसले के साथ है. लोजपा के छह सांसद और बिहार विधान सभा में दो विधायक हैं. सभी एनडीए गठबंधन के उम्‍मीदवार के पक्ष में वोट करेंगे, यदि सर्वानुमति से राष्‍ट्रपति के उम्‍मीदवार पर सहमति न बनी तो.

यह भी पढ़ें –
रामविलास इलाज के लिए गए लंदन, राधामोहन सिंह को खाद्य मंत्री का प्रभार
रामविलास बीमार हैं : Twitter खामोश है, Party भी चुप है