सांसद रामा सिंह के बेटे की दर्दनाक मौत, इलाहाबाद में हुआ हादसा

rajiv

नई दिल्ली/पटना : वैशाली के लोजपा सांसद रामकिशोर सिंह उर्फ़ रामा सिंह के परिवार में आज शनिवार की शाम भयानक ट्रेजडी हो गई है. सांसद के 32 वर्षीय पुत्र राजीव प्रताप सिंह सड़क दुर्घटना की चपेट में आ गए हैं. भयानक रूप से हुई दुर्घटना में मौत की खबर आ रही है. यह हादसा उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में हुआ है. दुर्घटना की खबर मिलते ही सांसद के परिवार में कोहराम मच गया है.

सांसद रामा सिंह के दिल्ली स्थित आवास से इस हादसे को कन्फर्म किया गया है. राजीव प्रताप की शादी भी कोई एक साल पहले ही हुई थी. वह बैंक में पीओ थे. तैनाती हिमाचल प्रदेश के किसी शहर में थी. दुर्घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक़ वे पटना से इलाहाबाद होते हुए दिल्ली के लिए जा रहे थे. आगे हिमाचल प्रदेश पहुंच कर केनरा बैंक के अपने ब्रांच में अपनी ड्यूटी संभालनी थी.

rajiv

इलाहाबाद से दी गई जानकारी में बताया गया है कि राजीव अपनी कार को खुद ड्राइव कर रहे थे. दुर्घटना स्थल सोराव थाना क्षेत्र के बनकट गाँव के सामने इंडिया-कोखराज हाईवे है. दुर्घटना स्थल को देखकर ऐसा लगता है कि राजीव अपनी कार का संतुलन खो दिए थे. काफी स्पीड थी. तभी आगे खड़ी ट्रक को राजीव की कार ने टक्कर मारी. जोरदार टक्कर थी. मौके पर ही मौत हो गई.

दुर्घटना की खबर सांसद रामा सिंह को किसी दूसरे ने राजीव के पास रहे मोबाइल के माध्यम से दी. वे इलाहाबाद के लिए रवाना हो गए हैं. राजीव के शव को पटना लाया जाएगा. सांसद रामा सिंह का पूरा परिवार पटना के राजीव नगर मोहल्ले में रहता है.

इसे भी पढ़ें –
बोले नीतीश : मुलाकात का न निकालें राजनीतिक मतलब, लालू के आरोपों पर जवाब नहीं
मीसा के सीए की डायरी के खुलासे के बाद अब नीतीश तोड़ें चुप्पी : सुशील मोदी
निखिल को अभी नहीं बेल, सुरभि भी पहुंची थी कोर्ट