कृषि मंत्री राधामोहन सिंह पर फेंके गए अंडे, दिखाए गए काले झंडे

लाइव सिटीज डेस्क : इन दिनों विरोधियों का प्रहार झेल रहे केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह के काफिले पर आज हमला कर दिया गया. इनके काफिले को ओडिशा के भुवनेश्वर में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अंडे फेंक कर हमला किया है. 

मिली जानकारी के अनुसार कृषि मंत्री यहां गेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे और जैसे ही उनका काफिला बाहर निकला वहां मौजूदा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए और उनकी गाड़ी पर अंडे फेंके. प्रदर्शनकारी मंदसौर गोलीकांड में 6 किसानों की मौत से नाराज होकर कृषि मंत्री के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने उतरे थे. पुलिस ने यूथ कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार भी किया है.

बता दें कि मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में किसानों के विरोध प्रधर्शन के बाद राधामोहन सिंह विपक्ष के निशाने पर हैं.  विपक्ष लगातार इस मुद्दे पर सरकार को घेरने की तैयारी में हैं. कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों के नेताओं ने मंदसौर की घटना को केंद्र और राज्य सरकार की विफलता बताया है.

इधर, मध्य प्रदेश के मंदसौर में हुए किसानों की मौत पर राधामोहन सिंह कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे हैं. इसके उलट कृषि मंत्री बिहार के मोतिहारी में बाबा रामदेव के साथ योगा करते नजर आये थे. जिस पर जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने उन्हें फैशन शो का मंत्री करार दिया था.

राधामोहन सिंह से जब पिछले दिनों मंदसौर घटना को लेकर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि देश में किसानों की खराब हालत के लिए एक परिवार जिम्मेदार है. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 60 वर्षों के उनके पापों के साथ-साथ किसानों के लिए योजना का क्रियान्वयन प्रधानमंत्री कर रहे है.

यह भी पढ़ें-  फैशन शो के मंत्री हो गए हैं राधामोहन सिंह : जदयू