बिहार में महागठबंधन की सरकार तय, नतीजों में तब्दील होंगे एग्जिट पोल- मनोज झा

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क: तीसरे और आखिरी चरण का मतदान खत्म होते ही महागठबंधन की ओर से पूर्ण बहुमत की सरकार बनने का दावा किया गया है. महागठबंधन के सभी घटक दलों ने संयुक्त पीसी कर 10 तारीख को बिहार में बदलाव का दावा किया है. उन्होंने बिहार के मतदाताओं को भी धन्यवाद देते हुए कहा कि यहां की जनता ने शिक्षा, रोजगार, कानून व्यवस्था में सुधार को लेकर वोट किया है.

आरजेडी सांसद मनोज झा ने कहा कि बिहार की जनता ने तेज सरकार और तेजस्वी यादव पर विश्वास जताया है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन इस बार भारी मतों से जीतने जा रहा है. तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री बने, ये युवाओं की पहली पसंद है. उन्होंने ये भी कहा कि बिहार में पढ़ाई, कमाई, सिंचाई और दवाई ही मुद्दा महत्वपूर्ण रहा है



राज्सयभा सांसद मनोज झा ने आगे कहा कि बिहार में जिस प्रकार से बेरोजगारी बढी है. उससे युवा त्रस्त हो चुके हैं. इसलिए राज्य की जनता ने तेजस्वी यादव को सीएम बनाने जा रही है. उन्होंने कहा कि जितने भी एग्जिट पोल आ रहे हैं, वो नतीजे में परिवर्तित भी हो जाएंगे और राज्य में तेजस्वी यादव की सरकार बनते ही बिहार में रोजागर की बहार आएगी.

बता दें कि बिहार विधानसभा का चुनाव समाप्त हो चुका है. आज तीसरे यानी अंतिम चरण की वोटिंग भी खत्म हो चुकी है. आज 15 जिलों के 78 सीटों पर मतदान समाप्त हो चुका है. अब 10 नवंबर को वोटों की गिनती की जाएगी.