वैशाली में किराना व्यवसायी की हत्या, अपराधियों ने सीने में मारी गोली

लाइव सिटीज, वैशाली: बिहार के वैशाली में बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. एक बार फिर जिले के सराय थाना क्षेत्र में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया. जहां किराना व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना तब हुई, जब दुकानदार अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे. काफी देर बाद जब व्यवसायी की खोजबीन शुरू हुई तो शव दुकान से काफी दूरी पर पड़ा हुआ मिला. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बताया जाता है कि कि बीती रात 9 बजे के करीब राजापाकर के रहने वाले व्यवसायी जितेंद्र कुमार साह अपनी किराना दुकान बंद कर स्कूटी से घर लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में पड़ने वाले एक ग्रामीण बाजार के नजदीक सुनसान इलाके में अपराधियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. एक गोली जितेंद्र कुमार साह के सीने में लगी.

घटना के लगभग 2 घंटे के बाद जब उनके परिजन खोजबीन करने निकले तब व्यवसायी का शव ग्रामीण बाजार के नजदीक से बरामद किया गया. शव के साथ स्कूटी और उनके पूरे पास के पैसे भी मौजूद थे. जिससे यह साफ पता चलता है कि हत्या के पीछे की वजह लूटपाट नहीं थी. हत्या इस घटना को किसी खास दुश्मनी की वजह से अंजाम दिया गया.