बिहार NDA में मचे घमासान पर बोले HAM प्रवक्ता- शीर्ष नेतृत्व दें ध्यान, नहीं तो गठबंधन को हो सकता है नुकसान

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में शराबबंदी का मुद्दा को लेकर अब एनडीए गठबंधन के दल ही आमने-सामने हैं. सोशल मीडिया के जरिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और जेडीयू प्रवक्ता में बयानबाजी रुकने का नाम नहीं ले रही है. इसी बीच हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने इसे गलत बताया है और कहा है कि ऐसी बयानबाजी से गठबंधन कमजोर हो रहा है और बड़े नेता इसको लेकर कुछ नहीं बोल रहे हैं, जो कि गलत है. हम चाहते हैं कि शीर्ष नेता इस पर संज्ञान लें.

हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि जो माहौल फिलहाल एनडीए के अंदर जेडीयू और बीजेपी ने बना दिया है. उससे हम जैसी पार्टी सकते में है, ऐसा होना भी नहीं चाहिए था. इसीलिए हम बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से आग्रह करेंगे कि इस पर संज्ञान लें. आखिर ऐसा क्यों हो रहा है. माहौल को बदलना जरूरी है.’

जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा सोशल मीडिया पर बिहार बीजेपी अध्यक्ष को टैग कर कुछ सवाल पूछे थे. जेडीयू प्रवक्ता के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल भड़क गए और उन्होंने सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर सीएम नीतीश को भी लपेट लिया.

अभिषेक झा ने ट्वीट कर लिखा था “बिहार प्रदेश भाजपा अध्यक्ष @sanjayjaiswalMP जी, आप आत्मचिंतन कीजिए और अपने गिरेबान में झांक कर देखिए कि बीते एक वर्ष में आपने एनडीए गठबंधन के खिलाफ कितने बयान दिए हैं?

इसके बाद अभिषेक झा लिखते हैं कि “यदि स्मरण ना हो तो सभी बयानों का संकलन करके आपको भेज सकता हूं. शराबबंदी सरकार की नीति रही है लेकिन जहरीली शराब पीने से आपके लोकसभा क्षेत्र में जब कुछ लोगों की मृत्यु हुई थी, आप संवेदना व्यक्त करने और सांत्वना स्वरूप पैसे बांटने गए थे. एनडीए सरकार की नीति के हिसाब से आपका यह आचरण सही था या गलत?