बिहार में हर्ष फायरिंग बना फैशन, वैशाली में शादी समारोह में हुई ठांय-ठांय…जानिए हुआ क्‍या

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में हर्ष फायरिंग फैशन बन चुका है. प्रशासन की तमाम सख्ती के बावजूद हाथ में अग्‍नेआस्‍त्र लहराए जा रहे हैं. जन्मदिन हो या शादी समारोह अग्‍नेआस्‍त्र ऐसे लहराए जाते हैं जैसे प्रशासन और पुलिस से उनकी सांठगांठ पहले ही हो चुकी है. वैशाली में शादी समारोह में फायरिंग हुई है. महिला डांसर के सामने फायरिंग का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि पुलिस इस वायरल वीडियो पर कुछ भी कहने से बच रही है. जबकि वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से युवक बंदूक से फायरिंग कर रहा है. मामला महनार थाना क्षेत्र के अल्लीपुर पंचायत का बताया जा रहा है.

शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो महनार थाना क्षेत्र के अल्लीपुर पंचायत का है. जहां एक दिन पहले शादी समारोह के दौरान ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था. देर रात चले इस कार्यक्रम के दौरान ना सिर्फ बार बालाओं के साथ अश्लील गानों पर जमकर ठुमके लगाए गए, बल्कि हथियार लहराने के साथ-साथ फायरिंग भी की गई.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे फीमेल डांसर के साथ मंच और आसपास लोग नाच रहे हैं. इसी दौरान एक युवक हाथ में बंदूक लेकर आता है. और फिर मंच के सामने से हवाई फायरिंग करता है. वहीं, : वायरल वीडियो पर स्थानीय पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है.