Lalu Yadav Update News : लालू यादव की तबीयत में नहीं हो रहा सुधार, अभी-अभी राबड़ी देवी पहुंचीं RIMS

लाइव सिटीज, पटना : आरजेडी प्रमुख लालू यादव की तबीयत में बहुत अधिक सुधार नहीं हो रहा है. उनके स्वास्थ्य को लेकर परिवार को काफी चिंता हो गई है. पूरा परिवार अभी रांची में है. अभी-अभी राबड़ी देवी फिर रिम्स पहुंची हैं. वे पेइंग वार्ड में लालू यादव को देखने पहुंची हैं. आधी रात में एक बजे भी वे मिलकर निकली थीं. उस समय उनके साथ उनके दोनों पुत्र तेजप्रताप व तेजस्वी भी थे. लेकिन शनिवार की सुबह राबड़ी देवी अकेले पहुंची हैं.

उधर, यादव की खराब तबीयत को लेकर उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एम्स ले जाने पर विचार किया जा रहा है. इसे लेकर मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है. बोर्ड में आठ डॉक्टरों को रखा गया है. उधर, तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू जी की तबीयत चिंताजनक बनी हुई है. उनके हार्ट की सर्जरी पहले ही हो चुकी है. किडनी भी 25% ही काम कर रही है.



उन्होंने कहा कि ऐसे में लंग्स में इन्फेक्शन चिंता का विषय है. उन्होंने कहा कि हमलोग उनकी सभी जांच रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रहे हैंं इसके बाद आगे का निर्णय लिया जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि परिवार के लोग बेहतर इलाज चाहते हैं, लेकिन जब तक पूरी जांच रिपोर्ट नहीं आ जाती है, तब तक हमलोग कोई निर्णय लेने की स्थिति में नहीं हैं.

इधर, लालू की खराब तबीयत की जांच के लिए रिम्स में मेडिकल बोर्ड का गठन कर दिया गया है. इसमें आठ डॉक्टरों को रखा गया है. बोर्ड उनकी सारी जांच रिपोर्ट को देखेगा. इसके बाद लालू के दिल्ली एम्स ले जाने पर निर्णय लिया जाएगा. गौरतलब है कि गुरुवार की देर रात लालू यादव की तबीयत बिगड़ गई थी. आनन-फानन में उन्हें आइसीयू ले जाया गया. शुक्रवार को भी लालू की एचआरसीटी जांच की गई थी. निमोनिया के लक्षण पाए गए थे. चेस्ट में इंफेक्शन भी पाया गया था.