रोहतास में पिकअप-ऑटो और कार में जोरदार टक्‍कर, मां-बेटे समेत तीन लोगों की मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: रोहतास के नोखा में शनिवार को रोड हादसे में मां-बेटे समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच अन्‍य लोग घायल हो गए. हादसा सासाराम-आरा मुख्‍य मार्ग पर हुआ. इसमें नोखा की चंद्रावती देवी, उसके बेटे मंटू कुमार की मौत हो गई. इस हादसे में सासाराम के सुलेमानगंज के असलम हुसैन की भी मौत हो गई. 

बताया जा रहा है कि पहले एक पिकअप और ऑटो के बीच जोरदार टक्‍कर हुई. इसी दौरान एक कार ने भी टक्‍कर मार दी. जिसमें ऑटो सवार महिला सहित तीन लोगों की मौत हुई है. पुलिस ने पिकअप के चालक को हिरासत में ले लिया है. वहीं इस हादसे में पांच अन्‍य लोग घायल हुए हैं. सभी को इलाज के लिए नोखा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है. इस हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 

थानाध्यक्ष ने बताया कि हादसे की जांच चल रही है. वहीं सूचना मिलते ही मृतकों के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए. हादसे के शिकार असलम हुसैन के भाई सगीर आलम उर्फ छोटू ने बातया कि उनका भाई सोफा-सेट बनाने का काम करता था. वह किसी काम के सिलसिले में नोखा गया था. हादसे के वक्‍त वहां पर मोजूद लोगों ने बताया कि तीनों गाड़ियां के बीच जोरदार टक्‍कर हुई. पहले तो ऑटो और पिकअप में टक्‍कर हुई, लेकिन इसी बीच कार ने भी टक्‍कर मार दी.