नालंदा में तेज रफ्तार की कहर, बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में दो लोगों की मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में सड़क हादसे का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. कोई-न-कोई हर रोज सड़क हादसे का शिकार हो जाते है. बावजूद इसके पुलिस प्रशासन इन घटनाओं पर रोक लगाए जाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला नालंदा जिले से है, जहां सड़क हादसे में नाती और नानी की जान चली गयी. रहुई थाना क्षेत्र इलाके के सोनसा गांव के स्टेट हाईवे-78 पर तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिसमे बाइक सवार 2 लोगों की मौके पर मौत हो गयी. वहीं ट्रक चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा. इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जांच में जुट गयी.

मिली जानकारी के अनुसार रहुई थाना क्षेत्र इलाके से आ रही बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को रौंद दिया, जिसमे दोनों की मौके पर मौत हो गयी. बताया जाता है कि सुधा देवी अपने नाती सुभाष कुमार के साथ चेरो वृंदावन से हिल्सा के जूनियार नोनिया विगहा अपने रिश्तेदार के यहां चैती छठपूजा को लेकर जा रही थी, तभी रहुई के सोनसा गांव में विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने दोनों को ठोकर मार दी. जिससे दोनों की मौत मौके पर ही हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही रहुई थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ भेज दिया है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.