खगड़ियां में तेज रफ्तार का कहर, स्कॉर्पियों की चपेट में आने से 2 बच्चियों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन बिहार में कोई-न-कोई सड़क हादसों के शिकार हो जाते हैं. जिले से इस वक्त की ताजा खबर सामने आ रही है. सड़क हादसे में दो बच्चियों की मौत हो गई है. हादसा महेशखूंट थाना इलाके के नवटोलिया बन्नी गांव के पास हुआ है. सड़क पार करने के दौरान एक तेज रफ्तार गाड़ी ने दो बच्चियों को कुचल डाला. एक की मौत मौके पर ही हो गई जबकि दूसरी बच्ची ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.बताया जाता है कि दोनों बच्ची घर से कुछ दूरी पर स्थित दुकान से सामान खरीद कर वापस लौट रही थी, तभी यह हादसा हुआ. हादसा इतना भीषण था कि दोनों की मौत मौके पर ही हो गई.

बताया जाता है कि नवटोलिया गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने सड़क पार कर रही दो किशोरी को कुचल दिया. इस दुर्घटना में दोनों की मौत हो गयी. दुर्घटना के बाद स्कॉर्पियो का चालक वाहन सहित फरार हो गया.

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. एनएच पर लोगों की भीड़ लग गई. आक्रोशित लोगों ने हाईवे जाम कर दिया और दोनों शवों को रखकर हंगामा करने लगे. उनका कहना था कि प्रशासन पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दें और ड्राइवर को जल्द गिरफ्तार करे.