सुपौल में तेज रफ्तार ट्रैक्टर गड्ढे में पलटा, दो मजदूरों की मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के सुपौल में दो मजदूरों की मौत हुई है. बताया जाता है कि जिले के किसनपुर थाना क्षेत्र में मिट्टी लदे ट्रैक्टर के अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढें में गिरने से दोनों मजदूरों की जान गई है. वहीं सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है. वहीं पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर मामले की जांच में जुट गई है. 

बता दें, जिले के श्रीपुर गांव निवासी अरविन्द मेहता पिता (जगदेव मेहता) अपने ट्रैक्टर से मिट्टी भराई का काम करता था. वहीं मिट्टी उठाकर किसी साइड पर खाली करने जा रहा था. उसी क्रम में सुखासन गांव के विद्यालय के पास तीखे मोड़ पर तेज रफ्तार में ट्रैक्टर रहने के कारण चालक का संतुलन बिगड़ा और ट्रैक्टर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरा.

इससे पहले ही उस पर सवार श्रीपुर गांव निवासी मजदूर नटाय साफी पिता (जगदेव मेहता) और महेंद्र ट्रैक्टर से नीचे गिर गया. जिसके बाद ट्रैक्टर का चक्का उन दोनों मजदूर के शरीर पर चढ़ते हुए आगे निकल गया, जिससे दोनों मजदूरों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

वहीं सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने गश्ती दल को भेजकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों मजदूर की मौत सड़क हादसे में हुई है. किसी भी पक्ष के द्वारा अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन प्राप्त होते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.