दीवाली के पहले बदमाशों ने दिया बड़ा झटका, पटाखा व्यवसायी के लूटे 10 लाख

लाइव सिटीज डेस्क : सूबे में अपराधी-बदमाश लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. सुनसान ही नहीं, अब तो वे बीच शहर में घटना को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं. फिल्मी स्टाइल में लाखों लूट कर पुलिस की नाक के नीचे से निकल जा रहे हैं. ऐसे ही एक घटना ने मुजफ्फरपुर पुलिस की नींद उड़ा दी है.

मामला नगर थाने के शुक्ला रोड स्थित पॉश एरिया में बदमाशों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया. आश्चर्य की बात पुलिस को भनक तक नहीं लगी. पटाखा व्यवसायी के घर में फिल्मी अंदाज में बदमाशों ने इंट्री की और 10 लाख की संपत्ति व गहने ले उड़े. इस दौरान घर में मौजूद महिला को बंधक ही नहीं बनाया, बल्कि उनके साथ जानवर जैसा बर्ताव भी किया.

बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र में दाता कंबल शाह मजार गली में रहनेवाले पटाखे के थोक विक्रेता शकील अहमद के घर में चार-पांच की संख्या में रहे बदमाशों ने नगर निगम के स्टाफ के नाम पर घर में घुसे और घटना को अंजाम दिया. उस समय व्यवसायी की पत्नी घर में अकेली थी.

होल्डिंग प्लेट देखने के नाम पर घर में घुसे बदमाशों ने व्यवासी की पत्नी पर पिस्टल तान दी. इतने पर ही बदमाश नहीं माने. बदमाशों ने महिला के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. उनके हाथ-पैर महिला के ही दुपट्टे से बदमाशों ने बांध दिया. उसके बाद एक-एक सामान खंगाल लिया. आलमीरा, दीवान पलंग सबको छान मारा. गहने, मोबाइल व अन्य सामान तक लेते गये.

बहरहाल मुजफ्फरपुर के पॉश एरिया में इस बड़ी लूट ने पुलिस की नींद उड़ा दी है. 24 घंटे के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. किसी तरह की कोई गिरफ्तारी नहीं है. हालांकि पुलिस लगातार छापेमारी करने की बात कह रही है. वहीं इस लूट की घटना से व्यापारियों में आक्रोश है.