सिपाही भर्ती परीक्षा : सेटिंग में जुटे 13 युवकों को पुलिस ने उठाया!

जहानाबाद (मुकेश कुमार) : सिपाही भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी की आशंका को लेकर जहानाबाद में 13 लोगों को पुलिस हिरासत में लिये जाने की चर्चा है. सूत्रों की मानें तो पुलिस को सूचना मिली थी कि ये लोग परीक्षा में कोई गड़बड़ी कर सकते हैं. इसके बाद यह कार्रवाई की गयी है. युवकों के पास से कुछ सामान भी बरामद होने की चर्चा है. हालांकि पुलिस ने इस मामले में अब तक किसी तरह की पुष्टि नहीं कर रही है.

उधर लोगों के बीच दबी जुबान से चर्चा हो रही है कि शनिवार को विशेष छापेमारी दल ने मखदुमपुर स्टेशन के समीप 13 युवकों को उठाया है. हालांकि युवकों की संख्या बढ़ भी सकती है. सूत्रों की मानें तो हिरासत में लिये गये युवकों के पास से पुलिस ने लैपटॉप और एक स्कैनर को भी बरामद किया है. वहीं किसी गुप्त ठिकाने पर उन युवकों से गहन पूछताछ की जा रही है.

सूत्रों की मानें तो सिपाही भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी की आशंका को लेकर युवकों को हिरासत में लिया गया है. हालांकि इस संबंध में पुलिस का कोई भी पदाधिकारी प्रतिक्रिया देने से परहेज कर रहे हैं. हालां​कि यह मामला जहानाबाद में चर्चा का विषय बना हुआ है.

बता दें कि पूरे बिहार में सिपाही भर्ती परीक्षा 15 अक्टूबर और 22 अक्टूबर को होगी. इसके लिए प्रशासन अपने स्तर से तैयारी कर रहा है. सूत्रों के अनुसार जहानाबाद में इसके लिए 15 केंद्र बनाये गये हैं. वहीं पटना समेत कई जिलों में इनके केंद्र बनाए गए हैं. गौरतलब है कि 9900 पदों की बहाली के लिए यह परीक्षा ली जा रही है.

इसे भी पढ़ें :  निराश पटना : बोली पब्लिक – ए मोदी जी, न कुच्छो देना था त एतना हाँके के का जरुरत था
गंगा से लेकर दीवाली-छठ तक पर बोले नरेंद्र मोदी, विकास की भी कहीं बातें
पीएम मोदी पहुंचे पटना एयरपोर्ट, सीएम नीतीश व राज्यपाल मलिक ने किया स्वागत
कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI मेंअपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरीनया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़ेआज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)