भागलपुर में मिला पिस्टलों का जखीरा, फाइनल टच देने को लाया जा रहा था मुंगेर

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के भागलपुर में पुलिस को आज बड़ी सफलता मिला है. वहां गुरुवार को ट्रेनों में विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान भागलपुर रेलवे स्टेशन पर चलाये जा रहे चेकिंग अभियान में रेल पुलिस को हावड़ा-जमालपुर एक्सप्रेस में की गयी जांच में यह सफलता मिली. ट्रेन से पुलिस को हथियारों का जखीरा मिला.

बताया जाता है कि भागलपुर रेलवे स्टेशन पर चेकिंग के दौरान गुरुवार को जब हावड़ा-जमालपुर एक्सप्रेस में पुलिस पहुंची तो वह स्तब्ध रह गयी. ट्रेन के जेनरल कोच के टॉयलेट से एक बोरा पिस्टल मिली. जांच करने पर पता चला कि सभी पिस्टल अर्धनिर्मित थी. पिस्टलों की संख्या 72 थी.

इस संबंध में रेल एसपी शंकर झा ने मीडिया को बताया कि सभी 72 अर्द्धनिर्मित पिस्टलों को एक बोरी में छुपाकर रखा गया था. पिस्टल में केवल ट्रिगर नहीं लगाया गया था. बाकी वह तैयार थी. उन्होंने बताया कि बोरी से निकाली गयी सभी पिस्टलें एक अखबार में लपेटी हुई थीं. उन्होंने बताया कि अखबार बंगला में था. इससे लगता है कि इसका निर्माण बंगाल के ही किसी क्षेत्र में किया गया है. सभी पिस्टलों को फाइनल टच देने मुंगेर लाया जाया रहा था.

रेल एसपी ने यह भी ब​ताया कि भागलपुर रेलवे स्टेशन पर इस साल अब तक रेल पुलिस ने लगभग 300 पिस्टलों को बरामद किया है. वहीं गुरुवार को बरामद पिस्टल के बारे में बताया कि हालांकि पुलिस किसी तस्कर को गिरफ्तार नहीं कर सकी. दरअसल पिस्टल ढोने का काम कैरियर करता है. इस दौरान वह ट्रेन में छुपाकर हथियारों को रख देता है और वहां से हट जाता है. उन्होंने बताया कि पिस्टल को जमालपुर में उतारकर मुंगेर ले जाना था. लेकिन पुलिस की चौकसी के कारण वह इसमें सफल नहीं हुआ.

इसे भी पढ़ें : धनतेरस में खरीदिए ऐसी जूलरी, जो आपको दे CORPORATE LOOK, ट्रेंड बता रहे हैं पंकज अग्रवाल
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)