रिश्ते का खून : एक लोटा पानी के विवाद में बड़े ने मंझले भाई की कर दी हत्या

नालंदा (संतोष कुमार) : नालंदा से बुरी खबर आ रही है. नालंदा के गिरियक थाना क्षेत्र में बड़े भाई ने अपने ही सहोदर मंझले भाई की हत्या कर दी. वह भी महज एक लोटा पानी को लेकर. बड़े भाई ने गुस्से में आकर पजौनी, लौठा और धारदार हथियार से हमला कर घटना को अंजाम दिया. हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया है. मामले में तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गयी है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात हुई इस घटना की जानकारी लोगों ने गिरियक थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थानेदार नन्दकिशोर सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. वहीं पत्नी लाली देवी के बयान पर मामला दर्ज किया गया है. थानेदार ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है.

थानेदार ने बताया कि मंझले भाई लालजीत उर्फ चुटर चौधरी पिता प्यारे चौधरी ने अपने ही सहोदर बड़े भाई लाला चौधरी का लोटा लेकर पानी पीया. इसको लेकर दोनों में विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ गयी कि लाला चौधरी ने अपने ही सहोदर 30 वर्षीय मंझले भाई लालजीत चौधरी उर्फ चुटर चैधरी की धारदार हत्या कर दी.

इस संबंध में मृतक की पत्नी लाली देवी ने प्राथमिकी दर्ज कर लाला चौधरी, पत्नी रूबी देवी और पुत्र रंजन चौधरी को नामजद अभियुक्त बनाया है. सूत्रों की मानें तो मृतक चुटर चौधरी समेत उनके भाई नारदीगंज थाना के संदोहरा गांव से आकर रैतर गांव में काफी दिनों से रह रहे थे. मृतक को दो साल का एक बेटा तथा दो दूधमुहीं बच्ची हैं. अब उसके भरण पोषण को लेकर समस्या खड़ी हो गयी है.

इसे भी पढ़ें : 

इस यूनिवर्सिटी से बीएड कर रहे हैं तो ध्यान दें, नहीं चलेगा कोई जुगाड़
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)