केनरा बैंक मैनेजर समेत 4 गिरफ्तार, शिवहर में इंजीनियर से हुई थी 10 लाख की ठगी

लाइव सिटीज डेस्कः शिवहर में पीएचईडी विभाग के इंजीनियर से ठगी मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. इस मामले में शिवहर पुलिस ने पटना केनरा बैंक के मैनेजर समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक केनरा बैंक के मैनेजर की मिलीभगत से ही ठगी की गई थी.

पुलिस ने जिन लोगों की गिरफ्तारी हुई है उनमें पटना के केनरा बैंक के मैनेजर कुणाल कुमार पाठक, केनरा बैंक के ही एक अधिकारी सिद्धांत महापात्रा, लिपिक धनेश कुमार और बिहटा के राजीव रंजन नाम का एक ठग शामिल हैं. इसके साथ ही 38 हजार रुपये कैश भी बरामद किया गया है.

इस मामले में शिवहर एसपी प्रकाशनाथ मिश्रा ने बताया है कि 2 अक्टूबर को शिवहर थाना में पीएचईडी के कार्यपालक अभियंता मनीष कुमार के द्वारा दर्ज प्राथमिकी के आलोक में यह कार्रवाई की गयी है. एसपी ने कहा कि इस मामले की खूद हम निगरानी कर रहे थे. इस अभियान में एसडीपीओ प्रीतीश कुमार, थाना अध्यक्ष धनंजय कुमार, शिवहर पुलिस विनय कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक दया शंकर साह के साथ अन्य पुलिस अधिकारी भी शामिल थे.

बता दें कि 5 अक्टूबर को पटना के इंजीनियर से शिवहर जिले में मोटी रकम की ठगी हुई थी. ठगों ने 10 लाख रुपये झटक लिये थे. इंजीनियर पीएचईडी में तैनात हैं. इस बाबत मदनलाल रजक के पुत्र इंजीनियर मनीष कुमार ने शिवहर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. जिसके बाद अब कार्रवाई हुई है.

यह भी पढ़ें-

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन 
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री 
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)